scorecardresearch
 

Nokia का ये स्मार्टफोन हुआ सस्ता, अब 9,999 रुपये में खरीदें

Nokia 3.1 Plus नोकिया के इस स्मार्टफोन की कीमत में कटौती हुई है. जानें क्या हैं इसकी खूबियां.

Nokia 3 1 Plus Nokia 3 1 Plus

HMD ग्लोबल ने पिछले साल अक्टूबर के महीने में Nokia 3.1 Plus को ऑफलाइन रिटेलर्स के लिए Nokia 5.1 Plus से भी ज्यादा कीमत में उतारा था. अब कंपनी ने Nokia 3.1 Plus की कीमत घटा दी है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 1,500 रुपये तक कम की है. ये स्मार्टफोन अब Nokia 5.1 Plus की तरह 9,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है. इसे भारत में 11,499 रुपये में लॉन्च किया गया था.

नोकिया ने अपने ऑनलाइन स्टोर पर Nokia 3.1 Plus की नई कीमत को अपडेट नहीं किया है, लेकिन फ्लिपकार्ट और अमेजन नई कीमतों को अपडेट कर दिया गया है. ये स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन- ब्लू और बाल्टिक में ग्राहकों के लिए उपलब्ध है. ये डिवाइस 6-इंच डिस्प्ले के साथ आता है.

Nokia 3.1 Plus के बाकी स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P22 प्रोसेसर दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी को कार्ड की मदद से 400GB तक बढ़ाया जा सकता है.

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो इस डिवाइस के बैक में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है वहीं दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसमें AI बेस्ड बोके मोड दिया गया है. हालांकि इसमें फेस अनलॉक फीचर ग्राहकों को नहीं मिलता है. Nokia 3.1 Plus की बैटरी 3,500mAh की है और ये डिवाइस एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें