scorecardresearch
 

Infinix Zero 5G हो सकता है 8 फरवरी को लॉन्च, इतनी होगी कीमत, जानिए खास फीचर्स

Infinix Zero 5G स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो यह फोन 8 फरवरी को लॉन्च होगा. कंपनी इसे 20 हजार रुपये से कम कीमत पर लॉन्च कर सकती है. आइए जानते हैं क्या हो सकते हैं इसके फीचर्स.

X
Infinix Zero 5G Infinix Zero 5G
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Infinix Zero 5G फरवरी में ही होगा लॉन्च
  • यह कंपनी का पहला 5G स्मार्टफोन होगा
  • इसमें 13 5G बैंड का सपोर्ट मिलेगा

Infinix भारत में जल्द ही अपना नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. यह स्मार्टफोन फरवरी महीने में लॉन्च होगा. रिपोर्ट्स की मानें तो Infinix Zero 5G स्मार्टफोन 8 फरवरी को लॉन्च हो सकता है. यह ब्रांड का पहला 5G स्मार्टफोन होगा, जो 13 5G बैंड्स के सपोर्ट के साथ आ सकता है. कंपनी ने Infinix Zero 5G को सोशल मीडिया हैंडल्स पर टीज किया है.

कुछ दिनों पहले एक स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 900 के साथ स्पॉट किया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो यह स्मार्टफोन भी इसी प्रोसेसर के साथ आएगा. टिप्स्टर अभिषेक यादव ने मुताबिक, Infinix Zero 5G हैंडसेट 8 फरवरी को लॉन्च होगा. स्मार्टफोन में Dimensity 900 प्रोसेसर मिलेगा, जो LPDDR5 RAM और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आएगा. 

क्या हो सकती है कीमत? 

Infinix Zero 5G की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है. कंपनी के CEO अनीश कपूर ने इंडिया टुडे से बताया कि कंपनी के पहले 5G स्मार्टफोन की कीमत 20 हजार रुपये से कम होगी. यानी Zero 5G स्मार्टफोन 20 हजार रुपये से कम में लॉन्च हो सकता है. TechArena की रिपोर्ट के मुताबिक, इस डिवाइस की ग्लोबल मार्केट में कीमत 350 डॉलर (लगभग 26,200 रुपये) होगी. 

Infinix Zero 5G: स्पेसिफिकेशन्स 

स्मार्टफोन में 6.7-inch की AMOLED स्क्रीन मिल सकती है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी. Infinix Zero 5G में MediaTek Dimensity 900 चिपसेट दिया जा सकता है, जो 8GB तक RAM और 128GB तक स्टोरेज के साथ आएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. 

स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 48MP का हो सकता है, जो टेलीफोटो सेंसर और अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर के साथ आएगा. हालांकि, हैंडसेट की कैमरा डिटेल्स अभी तक कंफर्म नहीं हैं. फ्रंट में कंपनी 16MP का सेल्फी कैमरा दे सकती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, NFC और USB टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे. इसमें 3.5mm का ऑडियो जैक भी मिल सकता है. डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें