scorecardresearch
 

T20 WC, Ind Vs Pak: PAK के खिलाफ फेल हुए ‘हिटमैन’ रोहित और राहुल, शाहीन ने दिया डबल झटका

पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए महामुकाबले में भारतीय टीम की ओपनिंग पूरी तरह से फेल रही. रोहित शर्मा बिना खाता खोले आउट हुए तो केएल राहुल भी जल्दी चलते बने.

Rohit Shrama, KL Rahul (PTI) Rohit Shrama, KL Rahul (PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पाकिस्तान के खिलाफ फेल हुई ओपनिंग जोड़ी
  • रोहित शर्मा, केएल राहुल सस्ते में हुए आउट

T20 WC, Ind Vs Pak: पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी पूरी तरह से फेल रही है. पाकिस्तान ने पहले टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला लिया, जो उसके लिए सही साबित हुआ. पाकिस्तान के खिलाफ पहले ही ओवर में रोहित शर्मा बिना खाता खोले आउट हो गए और उसके कुछ देर बाद ही केएल राहुल भी वापस लौट गए. 

पाकिस्तान की ओर से पहला ओवर शाहीन आफरीदी ने डाला, उनकी बॉल लगातार स्विंग कर रही थी. रोहित शर्मा तो इस मैच में अपना खाता भी नहीं खोल पाए और पहली ही बॉल पर आउट हो गए. शाहीन आफरीदी ने रोहित शर्मा को LBW आउट किया. 

रोहित शर्मा के बाद दूसरे ओपनर केएल राहुल भी इस बड़े मुकाबले में फेल रहे. केएल राहुल को भी शाहीन आफरीदी ने आउट किया और उनकी विकेट ही उड़ा दी. राहुल सिर्फ 8 बॉल पर 3 रन ही बना पाए. 

भारत का पहला विकेट- रोहित शर्मा (0.5 ओवर)
भारत का दूसरा विकेट- केएल राहुल (2.1 ओवर) 
भारत का तीसरा विकेट: सूर्य कुमार यादव आउट (5.4 ओवर)

भारत के लिए केएल राहुल और रोहित शर्मा की जोड़ी टी-20 क्रिकेट में हिट साबित हुई है. लेकिन इस बार पाकिस्तान के खिलाफ दोनों में से कोई भी नहीं चल पाया.

बता दें कि केएल राहुल से इस मैच में काफी उम्मीदें थीं. आईपीएल में केएल राहुल शानदार फॉर्म में थे और कुल 633 रन बनाए थे. इसी फॉर्म की वजह से ही कप्तान विराट कोहली ने फैसला लिया था कि वह ओपनिंग नहीं करेंगे और रोहित-राहुल ही ओपनिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे. 

भारत की प्लेइंग-11: केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, वरुण चक्रवर्ती, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें