scorecardresearch
 

WWE के मौजूदा चैम्पियन को हुआ कोरोना, रेसलिंग मैच से हुए गायब

दर्शकों का रोमांच बना रहे इसलिए ट्रिपल एच की वापसी देखने को मिली. ट्रिपल एच ने रैंडी ऑर्टन पर रिंग में जबरदस्त प्रहार किया. इस बात के भी कयास शुरू हो गए कि अगली बार रैंडी ऑर्टन और ट्रिपल एच में महामुकाबला देखने को मिल सकता है.

WWE Champion Drew McIntyre testing positive for COVID-19 WWE Champion Drew McIntyre testing positive for COVID-19

डब्ल्यू डब्ल्यू ई (WWE) के फैन्स के लिए बुरी खबर है. रेस्लिंग की दुनिया का एक बड़ा नाम कोरोना से ग्रसित हो गया है. हम बात कर रहे हैं WWE के मौजूदा चैम्पियन की, ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. यही कारण है कि ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) इस हफ्ते RAW में नजर नहीं आए.

दरअसल, इस हफ्ते के RAW में ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) से होने वाला था लेकिन कोरोना के कारण रिंग में वो नहीं आ सके. लेकिन दर्शकों का रोमांच बना रहे इसलिए ट्रिपल एच की वापसी देखने को मिली. ट्रिपल एच ने रैंडी ऑर्टन पर रिंग में जबरदस्त प्रहार किया.

इसी के साथ इस बात के भी कयास शुरू हो गए कि अगली बार रैंडी ऑर्टन और ट्रिपल एच में महामुकाबला देखने को मिल सकता है. कोरोना की बीमारी से जूझ रहे ड्रू मैकइंटायर पहले WWE सुपरस्टार नहीं हैं जिन्हें इस वायरस ने अपनी चपेट में लिया हो. बल्कि इससे पहले 'द रॉक' के नाम से मशहूर एक्टर और WWE के पूर्व सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन भी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

सितंबर 2020 में ड्वेन जॉनसन ने खुद इस बात की जानकारी दी थी कि वो, उनकी पत्नी और दोनों बेटियां भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद उन्होंने कहा था कि यह उनकी लाइफ में अबतक की सबसे कठिन और चुनौतीपूर्ण घटना है.  हालांकि, इसके बाद उन्होंने खुद कोरोना से रिकवर होने की जानकारी दी थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें