scorecardresearch
 

GT Vs SRH IPL 2022: हार्दिक पंड्या के हेल्मेट पर लगी उमरान मलिक की तूफानी बाउंसर, वाइफ नताशा ने दिया रिएक्शन

हार्दिक पंड्या ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ज़बरदस्त पारी खेली. हार्दिक जब बल्लेबाजी करने आए थे, तब उनके हेल्मेट पर एक ज़बरदस्त बाउंसर लगी थी.

X
hardik pandya bouncer hardik pandya bouncer
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हैदराबाद और गुजरात के बीच मुकाबला
  • हार्दिक पंड्या ने खेली कप्तानी पारी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपनी पेस से हर किसी को हैरान करने वाले सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के उमरान मलिक एक बार फिर सुर्खियों में है. सोमवार को गुजरात टाइटन्स (GT) के खिलाफ हुए मुकाबले में उमरान मलिक की रफ्तार एक बार फिर छाई रही. मैच में उनकी बॉल सीधा हार्दिक पंड्या के हेल्मेट पर भी जा लगी. 

उमरान मलिक जब मैच में अपनी पहली बॉल डालने आए, तब उन्होंने सीधा बाउंसर से शुरुआत की. बाउंसर सीधा हार्दिक पंड्या के हेल्मेट पर जा लगी, जिससे उन्हें तगड़ा झटका लगा. जैसे ही हार्दिक को बॉल लगी, तुरंत ड्रेसिंग रूम से फिजियो दौड़े हुए आए. 

अब नियम बन गया है कि अगर किसी बल्लेबाज के हेल्मेट पर बॉल लगती है तो फिजियो उसका छोटा-सा टेस्ट ज़रूर लेता है. ताकि अगर किसी तरह की दिक्कत हो तो बल्लेबाज को तुरंत बाहर ले जाया जा सके.

हार्दिक पंड्या के साथ जब ऐसा हुआ तब उनकी वाइफ नताशा भी स्टैंड्स में ही मौजूद थीं. नताशा एक दम हैरानी से ग्राउंड में देखने लगीं और अपने पति के हाल को परखा. हालांकि, हार्दिक पंड्या कुछ मिनट बाद ही फिट हुए और लगातार बैटिंग की. 

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले जम्मू-कश्मीर के उमरान मलिक ने अपनी रफ्तार का जादू बिखेरा है. गुजरात टाइटन्स के खिलाफ हुए मैच में भी उमरान मलिक ने लगातार 145 KMPH से अधिक की रफ्तार की बॉल डाली. उनकी सबसे तेज़ बॉल की स्पीड 151 के पार की थी. 

गुजरात टाइटन्स की प्लेइंग-11: मैथ्यू वेड, शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पंड्या, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान, लॉकी फर्ग्युसन, मोहम्मद शमी, दर्शन नालकंदे 

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग-11: अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन, राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन, एडन मर्करम, शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, मार्को येनसन, उमरान मलिक, टी. नटराजन 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें