scorecardresearch
 

Deepak Chahar Jaya Bhardwaj: दीपक चाहर ने मानी महेंद्र सिंह धोनी की बात, IPL मैच के बाद किया था गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज

दीपक दीपक आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. आईपीएल 2021 सीजन में दीपक ने एक मैच के बाद गर्लफ्रेंड जया को स्टेडियम में ही प्रपोज किया था...

X
Deepak Chahar proposed to Jaya Bhardwaj (Twitter)
Deepak Chahar proposed to Jaya Bhardwaj (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दीपक चोट के चलते IPL 2022 सीजन नहीं खेले
  • 2021 सीजन के एक मैच में जया को प्रपोज किया था

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर बुधवार (1 जून) को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वह अपने गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज संग सात फेरे लेंगे. आगरा के रहने वाले दीपक चाहर और जया के साथ अपने ही शहर में शादी कर रहे हैं. बहुत की कम फैन्स को यह बात पता होगी कि दीपक ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बात मानकर ही जया को पिछले साल IPL के एक मैच के बाद प्रपोज किया था.

दरअसल, इस बात का खुलासा भी दीपक के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर ने किया था. उन्होंने बताया था कि दीपक ने किसी और दिन प्रपोज करने का प्लान बनाया था, जबकि धोनी ने कहा कि इस मामले में देरी नहीं करना चाहिए. इसके बाद धोनी ने बताया, उसी दिन दीपक ने प्रपोज भी किया.

दीपक के पिता ने किया था खुलासा

एक इंटरव्यू में दीपक के पिता ने बताया था कि उनके बेटे ने IPL 2021 सीजन के प्‍लेऑफ के दौरान ही गर्लफ्रेंड जया को प्रपोज करने का मन बनाया था. दीपक ने जब ये बात धोनी को बताई, तो माही ने टाइमिंग को बदलने के लिए कहा. धोनी ने लीग मैच के दौरान ही प्रपोज करने के लिए कहा. दीपक ने भी धोनी की बात मानी और ग्रुप स्टेज के अपने आखिरी मैच (पंजाब किंग्स के खिलाफ) के ठीक बाद मैदान पर ही जया को प्रपोज किया था.

क्या हुआ था IPL मैच के बाद

29 साल के दीपक आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए खेलते हैं. 2021 सीजन में चेन्नई ने ग्रुप स्टेज का आखिरी मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ खेला. जब मैच खत्म हुआ, तब दीपक ड्रेसिंग रूप की बजाय स्टैंड की ओर जाने लगे थे. तभी कैमरामैन ने उन्हें फॉलो किया. स्टैंड में दर्शकों के बीच ब्लैक ड्रेस में एक लड़की बैठी थी. दीपक उनके पास गए और घुटनों पर बैठकर सभी के सामने प्रपोज कर दिया. 

यह हसीन पल देखकर फैन्स भी काफी गदगद थे. दीपक का परिवार और फैन्स अब वह लड़की, जिसका नाम जया था, उनकी हां का इंतजार कर रहे थे. जया ने भी काफी भावुक दिखीं और उन्होंने हां कर दी. इसके बाद दीपक ने उन्हें रिंक पहनाई और फिर दोनों गले लग गए.

14 करोड़ में बिके थे चाहर

दीपक चाहर को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी के दौरान 14 करोड़ रुपये की भारी कीमत में खरीदा था. हालांकि, चाहर पीठ में चोट के चलते पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए. दीपक चाहर की टीम भी आईपीएल 2022 में कुछ खास नहीं कर पाई और वह 14 में से महज चार मैचों में ही जीत हासिल कर सकी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें