scorecardresearch
 

David Warner IPL 2022: जब आउट होकर भी नॉटआउट रहे डेविड वॉर्नर! स्टम्प पर लगी बॉल, गिल्लियां भी उड़ीं लेकिन...

दिल्ली कैपिटल्स के डेविड वॉर्नर बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बाल-बाल बचे. चहल की बॉल पर स्टम्प पर लगी, लेकिन डेविड वॉर्नर आउट नहीं हुए.

X
David Warner Stump Miss David Warner Stump Miss
स्टोरी हाइलाइट्स
  • युजवेंद्र चहल की बॉलिंग के दौरान हुआ वाकया
  • बॉल स्टम्प पर लगी लेकिन बेल्स नहीं गिरी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स का मैच हुआ. दिल्ली कैपिटल्स की टीम जब बैटिंग कर रही थी, तब मज़ेदार वाकया देखने को मिला. डेविड वॉर्नर जब बल्लेबाजी कर रहे थे, तब बॉल स्टम्प पर लगी और गिल्लियां उड़ गईं लेकिन नीचे नहीं गिरीं. ऐसे में डेविड वॉर्नर को जीवनदान मिल गया. 

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 9वें ओवर में जब राजस्थान की ओर से युजवेंद्र चहल बॉलिंग कर रहे थे. तब ओवर की आखिरी बॉल पर गेंद सीधा बल्ले के पास से निकलती हुई स्टम्प पर जा लगी. स्टम्प की लाइट भी जली गिल्लियां भी उड़ीं, लेकिन बेल्स गिरी नहीं. ऐसे में डेविड वॉर्नर को जीवनदान मिल गया. 

ऐसा होने पर हर कोई हैरान था, खुद डेविड वॉर्नर भी यह देखकर हंस पड़े. वहीं बॉलर युजवेंद्र चहल भी ऐसा देखकर हंस पड़े. 

यहां क्लिक कर वीडियो देखें.. 

आपको बता दें कि क्रिकेट में ऐसा कई बार देखने को मिला है, जब बॉल स्टम्प पर लगती है लेकिन बेल्स नहीं गिरती है. हालांकि नियम के मुताबिक, बेल्स का गिरना ज़रूरी होता है. ऐसा इस बार नहीं हो पाया इसी वजह से डेविड वॉर्नर को जीवनदान मिल सका.

डेविड वॉर्नर की बात करें तो वह इस आईपीएल 2022 में जबरदस्त फॉर्म में हैं. दिल्ली कैपिटल्स की ओर से डेविड वॉर्नर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं और वह इस सीजन में 400 से ज्यादा रन बना चुके हैं. 

इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने 8 विकेट से जीत दर्ज की, राजस्थान रॉयल्स ने पहले बैटिंग करते हुए 160 रन बनाए थे. जवाब में दिल्ली की ओर से मिचेल मार्श ने 89 और डेविड वॉर्नर ने 52 रनों की पारी खेली. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें