scorecardresearch
 

अफरीदी बोले- भारत में पाकिस्तान से ज्यादा प्यार मिलता है

कोलकाता में मीडिया से बातचीत में अफरीदी ने कहा, 'भारत में हमने हमेशा क्रिकेट का लुत्फ उठाया, यहां के लोगों से हमें बहुत प्यार मिला. इतना प्यार हमें पाकिस्तान में भी नहीं मिलता.'

X
शाहिद अफरीदी
शाहिद अफरीदी

शनिवार को वर्ल्ड टी20 क्रिकेट में हिस्सा लेने पहुंची पाकिस्तान टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने रविवार को प्रेस से बात करते हुए कहा कि पाकिस्तान से ज्यादा प्यार उन्हें भारत में मिलता हैं.

कोलकाता में मीडिया से बातचीत में अफरीदी ने कहा, 'भारत में हमने हमेशा क्रिकेट का लुत्फ उठाया है, यहां के लोगों से हमें बहुत प्यार मिला. इतना प्यार हमें पाकिस्तान में भी नहीं मिलता.'

भारत आने के लिए तैयार थे
कप्तान अफरीदी ने कहा कि भारत आने के लिए हम शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार थे. हमें पता था कि भारत जाना होगा. ये उन देशों में से हैं, जहां में क्रिकेट खेलना पसंद करता हूं.'

पहला मैच बेहद अहम
अफरीदी ने कहा कि पहला मैच बेहद ही महत्वपूर्ण है. पहले मैच से ही हम लय पाना चाहेंगे. कोलकाता में हमारा पिछला प्रदर्शन भी एक पॉजिटीव चीज है.

भारत अच्छा खेल रहा है
पाकिस्तान के कप्तान ने कहा कि भारत अच्छा क्रिकेट खेल रहा है. एशिया कप के मैच में विराट और युवराज सिंह ने अच्छा खेल दिखाया.

बल्लेबाजी में करना होगा सुधार: मलिक
पाकिस्तान टीम के ऑलराउंडर शोएब मलिक ने माना कि पाक टीम की बल्लेबाजी कमजोर कड़ी है. उन्होंने कहा, 'हम काम कर रहे हैं, हमें बल्लेबाजी तकनीक में सुधार करने की जरूरत है.' अपने बल्लेबाजी क्रम पर बोलते हुए मलिक ने कहा कि वो किसी भी नंबर पर खेलने को तैयार हैं.

सुरक्षा व्यव्स्था बढ़िया है: मलिक
शोएब मलिक ने कहा कि मैं सुरक्षा को लेकर भारत सरकार को धन्यवाद बोलूंगा. सुरक्षा व्यवस्था बहुत अच्छी है. मेरी पत्नी भारत से ही है. मैं बहुत भारत आता हूं, लेकिन कभी सुरक्षा नहीं ली.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें