scorecardresearch
 

CPL: चैम्पियन बारबाडोस ट्राइडेंट्स का खेल खत्म, शेफर्ड-ताहिर की कातिलाना गेंदबाजी

कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL) में पिछले साल की चैम्पियन टीम बारबाडोस ट्राइडेंट्स सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है. लीग के 26वें मुकाबले में उसे गयाना अमजेन वॉरियर्स ने मात दी.

Romario Shepherd (Getty) Romario Shepherd (Getty)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बारबाडोस ट्राइडेंट्स सेमीफाइनल की रेस से बाहर हुई
  • गयाना अमजेन वॉरियर्स ने पिछले विजेता को 6 विकेट से मात दी
  • गयाना के शेफर्ड और इमरान ताहिर ने 3-3 विकेट चटकाए

कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL) में पिछले साल की चैम्पियन टीम बारबाडोस ट्राइडेंट्स सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है. गुरुवार को लीग के 26वें मुकाबले में उसे गयाना अमजेन वॉरियर्स ने 6 विकेट से मात दी. गयाना की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर बरकरार है.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी बारबाडोस की टीम 89/9 रन ही बना पाई. गयाना ने जीत का लक्ष्य 14.2 ओवरों में (90/4) हासिल कर लिया. गयाना की टीम 10 मैचों में 6 जीत और 4 हार के साथ दूसरे स्थान पर है, जबकि रेस से बाहर बारबाडोस 9 मैचों में सिर्फ 2 मैच ही जीत पाई और वह 6 टीमों के टूर्नामेंट में 5वें स्थान पर है.

बारबाडोस ट्राइडेंट्स को कैरेबियाई तेज गेंदबाज रोमैरियो शेफर्ड और अफ्रीकी लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने 3-3 विकेट लेकर निर्धारित 20 ओवरों में 89/9 के स्कोर पर रोक दिया. छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए गयाना के धुरंधर बल्लेबाज शिमरॉन हेटमेयर ने 33 गेंदों में 32 रनों की नाबाद पारी खेली. रोमैरियो शेफर्ड मैन ऑफ द मैच रहे. 

इससे पहले त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में दिन का पहला मैच बारिश की वजह से पूरा नहीं हो पाया. सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स और जमैका टालावाह्ज को 1-1 मिला. सेंट किट्स की टीम अंक तालिका में सबसे नीचे है और वह दौड़ से बाहर है, जबकि जमैका चौथे स्थान पर है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें