scorecardresearch
 

विजय हजारे ट्रॉफी: धोनी के सामने लगे 'हाय-हाय' के नारे.. जानें क्यों?

झारखंड की ओर से शतक लगाने वाले सौरभ तिवारी के 100 रन पूरे होते ही दर्शकों ने 'सौरभ तिवारी हाय-हाय' के नारे लगाये और यह सब तब हो रहा था जब महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर मौजूद थे. यह मैच बंगाल के कल्याणी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा था.

धोनी के सामने लगे हाय-हाय के नारे धोनी के सामने लगे हाय-हाय के नारे

विजय हजारे ट्रॉफी में इस बार पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी झारखंड की कप्तानी कर रहे हैं, यही वजह है कि सभी इसमें दिलचस्पी ले रहे हैं. लेकिन हाल ही में हुए झारखंड बनाम सर्विसेज के मैच में कुछ ऐसा हुआ जो कि काफी शर्मनाक रहा. झारखंड की ओर से शतक लगाने वाले सौरभ तिवारी के 100 रन पूरे होते ही दर्शकों ने 'सौरभ तिवारी हाय-हाय' के नारे लगाये और यह सब तब हो रहा था जब महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर मौजूद थे. यह मैच बंगाल के कल्याणी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा था.

 

क्यों नाराज़ थे दर्शक
दरअसल इस मैच से पिछले मैच में धोनी ने जबरदस्त 129 रनों की पारी खेली थी, लोगों को उम्मीद थी कि धोनी इस बार भी धमाका करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. सर्विसेज के 276 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी झारखंड की टीम की ओर से इशांत जग्गी ने 116 और सौरभ तिवारी ने 102 रनों की पारी खेली, इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 214 रनों की साझेदारी की. यही कारण था कि धोनी की बैटिंग नहीं आ पाई और दर्शक नाराज हो गये.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें