scorecardresearch
 

'चाय वाला' निकला माही का दोस्त, अब धोनी के नाम पर होगी चाय की दुकान !

धोनी ने जैसे ही अपने पुराने दोस्त को देखा तो गले से लगा लिया. दरअसल धोनी जैसे ही मैदान से बाहर निकले तो देखा उनसे कोई मिलने आया है, वह उनका पुराना दोस्त थॉमस था. धोनी ने उन्हें झट से पहचान लिया और गले लगाया.

चायवाला निकला माही का दोस्त ! चायवाला निकला माही का दोस्त !

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी यारों के यार हैं. वह हमेशा ही अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं. धोनी अभी झारखंड की ओर से विजय हजारे ट्रॉफी में खेल रहे हैं. कोलकाता पहुंचे धोनी को उनका पुरान दोस्त मिला, जो कि स्टेशन पर चाय की दुकान लगाता है.

धोनी ने जैसे ही अपने पुराने दोस्त को देखा तो गले से लगा लिया. दरअसल धोनी जैसे ही मैदान से बाह र निकले तो देखा उनसे कोई मिलने आया है, वह उनका पुराना दोस्त थॉमस था. धोनी ने उन्हें झट से पहचान लिया और गले लगाया.

 

धोनी से है पुरानी यारी
जब धोनी खड़गपुर स्टेशन पर टीटीई की नौकरी करते थे, तो धोनी थॉमस की दुकान पर चाय पीने आते थे. थॉमस ने बताया कि धोनी उनके पास आकर गर्म दूध भी पीते थे. धोनी ने इसके साथ ही अपने पुराने दोस्तों को पार्टी भी दी.

 

अब धोनी के नाम पर होगी दुकान
महेंद्र सिंह धोनी से मिलने के बाद थॉमस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा, थॉमस ने फैसला किया है कि अब वह अपने टी-स्टॉल का नाम धोनी के नाम पर रखेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें