scorecardresearch
 

चेन्नई सुपर किंग्स के चार खिलाड़ी मैच फिक्सिंग में हैं शामिल: ललित मोदी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के ऊपर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. मोदी ने सिलसिलेवार ट्वीट करके कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स के चार बड़े क्रिकेटर मैच फिक्सिंग में लिप्त हैं.

ललित मोदी (फाइल फोटो) ललित मोदी (फाइल फोटो)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के ऊपर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. मोदी ने सिलसिलेवार ट्वीट करके कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स के चार बड़े क्रिकेटर मैच फिक्सिंग में लिप्त हैं. उन्होंने ट्विटर पर बीसीसीआई, आईसीसी, चेन्नई सुपर किंग्स के ओनर इंडिया सीमेंट और बीसीसीआई सेक्रेटरी अनुराग ठाकुर पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा है कि यह लोग जनता की आंखों में धूल झोंक रहे हैं.

मोदी ने आरोप लगाया है कि आईपीएल में मैच फिक्सिंग धड़ल्ले से चल रही है. उन्होंने कहा कि अगर सुप्रीम कोर्ट मैच फिक्सिंग को लेकर खिलाड़ियों के नाम को सार्वजनिक करें, तो मुझे यकीन है उनमें से चार खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स के होंगे. गौरतलब है कि मोदी और बीसीसीआई के बीच काफी दिनों से छत्तीस का आंकड़ा चल रहा है. मोदी ने ये ट्वीटस जस्टिस मुद्गल कमेटी द्वारा सुप्रीम कोर्ट को सौंपी गई रिपोर्ट के सिलसिले में किए. मोदी ने ये भी दावा किया कि आईपीएल के हर मैच पर 9 से 10 हजार करोड़ रुपये का सट्टा लग रहा है.

मोदी ने कहा कि न सिर्फ भारतीय खिलाड़ी बल्कि विदेशी खिलाड़ी भी आईपीएल में जमकर मैच फिक्सिंग कर रहे हैं. मोदी ने दावा किया है कि अगर मेरे आरोप झूठे साबित हुए तो मैं अपने सारे पद छोड़ने के लिए तैयार हूं.



आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें