scorecardresearch
 

ऑस्ट्रेलियाई कोच बोले- हावी है भारत लेकिन और भी होंगे मैच

ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कोच माइकल डि वेनुतो ने स्वीकारा कि अब तक खेल के तीनों विभागों में मेहमान टीम ने उनकी टीम पर दबदबा बनाया है.

जीत का जश्न मनाती भारतीय टीम जीत का जश्न मनाती भारतीय टीम

ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कोच माइकल डि वेनुतो भारत के मुकाबले लगातार दो टी 20 मैचों में शिकस्त को बड़ा झटका नहीं मानते. इसके बावजूद उन्होंने स्वीकारा कि अब तक खेल के तीनों विभागों बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में मेहमान टीम ने उनकी टीम पर दबदबा बनाया है.

ऑस्ट्रेलिया में दोतरफा सीरीज की पहली जीत
ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में दूसरा टी 20 मैच गंवाने के साथ भारत ने तीन मैचों के सीरीज में 2-0 की विजयी बढ़त बना ली है. महेंद्र सिंह धोनी की टीम के लिए ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर द्विपक्षीय दौरे में यह पहली सीरीज जीत है.

डि वेनुतो ने की जमकर तारीफ
डि वेनुतो ने कहा, ‘फिलहाल खेल के तीनों विभागों बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में वे (भारत) हमसे से कहीं बेहतर खेले.’उन्होंने कहा, ‘उनके बल्लेबाज शानदार लय में हैं और पूरी गर्मियों में रहे. हम शुरुआत में जल्द विकेट हासिल करने के लिए जूझते रहे.’ उन्होंने साथ ही कहा कि उनके बल्लेबाज स्पिनरों का सामना करने में भी जूझते रहे.

होने हैं अभी और भी मैच
डि वेनुतो ने कहा, ‘वे शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं इसमें कोई शक नहीं. मैं बल्ले से अपनी शुरुआत को लेकर खुश हूं, हम सही राह पर हैं लेकिन बीच के ओवरों में स्पिन एक बार फिर परेशान कर रही है’ डि वेनुतो ने बाद में कहा कि अब तक के नतीजों को वह ऑस्ट्रेलिया के लिए झटका नहीं मानते. अभी भारत में विश्व चैंपियनशिप के दौरान ऑस्ट्रेलिया को अगले टी20 मैच में मार्च-अप्रैल में खेलने हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें