scorecardresearch
 

IND vs WI, ODI Series: 'शर्मा जी का WI से फेसऑफ होगा, नए कप्तान पर बना रैप सॉन्ग, रोहित ने किया कमेंट

टीम इंडिया 6 फरवरी से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तीन एकदिवसीय मैच खेलने के लिए तैयार है. इसके बाद 16 फरवरी से कोलकाता के ईडन गार्डन्स में टी20 सीरीज खेली जाएगी.

X
Rohit Sharma (getty) Rohit Sharma (getty)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारत 6 फरवरी को अपना 1000वां वनडे खेलेगा
  • रोहित शर्मा चोट से उबरने के बाद कर रहे वापसी

IND vs WI, ODI Series: भारत और वेस्टइंडीज के बीच एकदिवसीय सीरीज 6 फरवरी से शुरू होने जा रही है. भारतीय क्रिकेट टीम के लिए पूर्णकालिक कप्तान के रूप में रोहित शर्मा की यह पहली सीरीज रहने वाली है. स्टार स्पोर्ट्स ने 'हिटमैन' के लिए एक विशेष रैप सॉन्ग जारी किया है.

रैप सॉन्ग की शुरुआत 'रोहित, द हिटमैन इज बैक" शब्दों से होती है. स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसका वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, ‘एक नए युग की शुरुआत. नए कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया का नेतृत्व करेंगे. ओडीआई सीरीज के लिए तैयार हो जाइए.'

रोहित शर्मा को ये रैप सॉन्ग काफी अच्छा लगा और उन्होंने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा, 'शानदार रैप के लिए स्टार स्पोर्ट्स इंडिया का विनम्र आभार. मैदान पर वापस आने और प्रशंसकों के निरंतर समर्थन से प्रेरणा लेने के लिए तैयार हूं क्योंकि टीम इंडिया वेस्टइंडीज का सामना करने जा रही है.'

टीम इंडिया 6 फरवरी से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तीन एकदिवसीय मैच खेलने के लिए तैयार है. इसके बाद 16 फरवरी से कोलकाता के ईडन गार्डन्स में टी20 सीरीज खेली जाएगी. जहां अहमदाबाद में मैच बंद दरवाजों के पीछे खेले जाएंगे, वहीं ईडन गार्डन्स में 75 प्रतिशत दर्शकों को आने की इजाजत होगी.

6 फरवरी को होने वाला पहला वनडे ऐतिहासिक रहेगा क्योंकि भारत का यह 1000वां वनडे मुकाबला होगा. यह उपलब्धि हासिल करने वाली टीम इंडिया दुनिया की पहली क्रिकेट टीम होगी. साउथ अफ्रीका से सीरीज हार के बाद भारत आगामी एकदिवसीय सीरीज में वापसी करना चाहेगा.

रोहित शर्मा ने  नवंबर 2021 में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया का नेतृत्व किया था. लेकिन हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के चलते वह साउथ अफ्रीका के पूरे दौरे से चूक गए थे. उनकी अनुपस्थिति में भारत को टेस्ट एवं वनडे सीरीज में शर्मनाक हार झेलनी पड़ी थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें