scorecardresearch
 

आज 14 जनवरी 2022 का धनु राशिफल, मकर संक्रांति पर खर्च पर रखें नियंत्रण, करें ये काम, संबंध मजबूत बने रहेंगे

Dhanu Rashifal 14 January 2022: धनु (Sagittarius) राशि के जातक अनुशासन अपनाएं. पेशेवरता में वृद्धि होगी. कामकाज में स्पष्टता रहेगी. समय प्रबंधन बढ़ाएंगे. कामकाजी संबंधों को वरीयता देंगे. कर्तव्यों के प्रति सजग रहेंगे. लोभ और प्रलोभन से बचें. स्वास्थ्य पर ध्यान दें. खर्च पर नियंत्रण बढ़ाएं. चर्चाओं में सहज रहें. सामंजस्य से काम लेंगे. मेहनत पर जोर रहेगा. पेशेवर मामले सामान्य रहेंगे. प्रबंधन पर फोकस रखेंगे. विरोधियों से बचाव रखें.

Dhanu Rashifal 14 January 2022 Dhanu Rashifal 14 January 2022

Sagittarius/Dhanu, Aaj Ka Rashifal- धनु राशि के जातकों के लिए समय सूझबूझ और सेवाभाव से आगे बढ़ने का संकेतक है. तैयारी और सतर्कता से कार्य करें. नियमों का ध्यान रखें. अनुशासन अपनाएं. पेशेवरता में वृद्धि होगी. कामकाज में स्पष्टता रहेगी. समय प्रबंधन बढ़ाएंगे. कामकाजी संबंधों को वरीयता देंगे. कर्तव्यों के प्रति सजग रहेंगे. लोभ और प्रलोभन से बचें. स्वास्थ्य पर ध्यान दें.

धन लाभ - आर्थिक मामलों में धैर्य रखें. खर्च पर नियंत्रण बढ़ाएं. चर्चाओं में सहज रहें. सामंजस्य से काम लेंगे. मेहनत पर जोर रहेगा. पेशेवर मामले सामान्य रहेंगे. प्रबंधन पर फोकस रखेंगे. विरोधियों से बचाव रखें.

प्रेम मैत्री- वाणी व्यवहार विनम्र रखेंगे. अपनों के लिए बेहतर करने का भाव रहेगा. अवसर आने पर प्रतिक्रिया देंगे. संबंध मजबूत बने रहेंगे. महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है.

स्वास्थ्य मनोबल- खानपान संवारें. स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें. रोग दोष उभर सकते हैं. मनोबल बना रहेगा. योग व्यायाम बढ़ाएं.

शुभ अंक : 3 और 8  
शुभ रंग : सफेद

आज का उपाय : देवी मां की पूजा वंदना करें. लाल फूल और श्रृंगार की वस्तुएं चढ़ाएं. श्रमशील बने रहें. 

अपनी राशि से जुड़ी हर खबर यहां पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×