scorecardresearch
 

30 जून तक ग्रहों की स्थिति में बड़ा उलटफेर, चमकने वाली है इन 4 राशियों की तकदीर

15 से 30 जून तक गुरु, शुक्र से लेकर मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन होना है. ग्रहों की उथल-पुथल का असर सभी राशि के जातकों पर पड़ेगा. जून के शेष दिन कुछ राशियों के लिए कष्टदायक रहेंगे तो कुछ राशियों में लाभ की संभावना है. आइए जानते हैं जून के आगामी दिन किन राशियों के लिए शुभ रहने वाले हैं.

X
गुरु-शुक्र के बाद मंगल बदलेगा चाल, 30 जून तक ग्रहों की उथल-पुथल से 4 राशियों को लाभ (Photo: Getty Images) गुरु-शुक्र के बाद मंगल बदलेगा चाल, 30 जून तक ग्रहों की उथल-पुथल से 4 राशियों को लाभ (Photo: Getty Images)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 30 जून तक ग्रहों की स्थित में बड़ा उलटफेर
  • चमकने वाली है इन 4 राशियों की किस्मत

ग्रहों की स्थिति के लिहाज से जून का महीना बेहद खास रहने वाला है. 15 से 30 जून तक गुरु, शुक्र से लेकर मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन होना है. गुरु-शुक्र के बाद अब 27 जून को मंगल का राशि परिवर्तन होने वाला है. ग्रहों की उथल-पुथल का असर सभी राशि के जातकों पर पड़ेगा. जून के शेष दिन कुछ राशियों के लिए कष्टदायक रहेंगे तो कुछ राशियों में लाभ की संभावना है. आइए जानते हैं जून के आगामी दिन किन राशियों के लिए शुभ रहने वाले हैं.

मेष- मेष राशि वालों का पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी में तरक्की के योग बनेंगे. नई नौकरी के प्रस्ताव मिल सकते हैं. कार्यशैली में सुधार होगा. स्थान परिवर्तन के भी योग हैं. मित्रों के सहयोग से कोई रुका कार्य पूरा हो सकता है. इस महीने किसी नए कार्य की शुरुआत भी हो सकती है.

मिथुन- जून के शेष दिन में किसी नए कार्य की शुरुआत करना आपके लिए लाभकारी हो सकता है. आपकी आय में वृद्धि के योग बनेंगे. नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन मिलने की संभावनाएं हैं. जून का शेष समय आपके लिए बेहद लाभकारी सिद्ध हो सकता है.

वृश्चिक- वृश्चिक राशि वालों के परिवार में धार्मिक कार्य संपन्न हो सकते हैं. कारोबार में वृद्धि होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. लंबी यात्रा का योग बन सकता है. आपके लिए यह समय बहुत अच्छा साबित हो सकता है. मान-सम्मान में वृद्धि के योग हैं.

मीन- इस सप्ताह आप नई संपत्ति अर्जित कर सकते हैं. आपका वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. घर में शांति का माहौल बना रहेगा. अचानक धन लाभ भी हो सकता है. लंबे समय अटके कार्य पूर्ण हो सकते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें