scorecardresearch
 

उदयपुर में कन्हैयालाल मर्डर के 17 दिन बाद फिर दो व्यापारियों को मिली 'सर तन से जुदा' की धमकी

उदयपुर में दो व्यापारियों को कन्हैयाल की तरह हाल करने की धमकी मिली है. ये धमकी इंटरनेशन मोबाइल नंबर से दी गई है. धमकी के बाद पुलिस ने कारोबारियों की दुकानों और घर पर पुलिस कर्मचारी तैनात किए हैं.

X
कन्हैयालाल की दो लोगों ने कर दी थी हत्या (फाइल फोटो) कन्हैयालाल की दो लोगों ने कर दी थी हत्या (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उदयपुर के दो व्यापारियों को फिर मिली धमकी
  • 28 जून को हुई थी कन्हैयालाल की हत्या

राजस्थान के उदयपुर में 28 जून को हुए बहुचर्चित कन्हैयालाल हत्याकांड के 17 दिन बाद शुक्रवार देर रात दो अन्य व्यापारियों को जान से मारने की धमकी मिली है. इसके बाद उनके घर और दुकानों के बाहर पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है. 

ये दोनों व्यापारी उदयपुर के धानमंडी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. इनमें हेयरकट करने वाले व्यापारी को ईरान के कोड +96 नंबर से टेक्स्ट मैसेज किया गया है. इसमें लिखा है,"बहुत दिन हो गए तुझे लोगों के बाल काटते हुए अब तेरा सिर काटने का वक्त आ गया है. तेरा भी वही होगा जो कन्हैयालाल का हुआ है तेरी भी रेकी चल रही है. नुस्ताखे नबी का सिर धड़ से जुदा. तेरा बाप तेरे ही पास घूम रहा है" 

वहीं कपड़े के व्यापारी हीरालाल डांगी को वाट्सएप मैसेज के जरिए इसी तरह की धमकी दी गई है. हालांकि व्यापारी अपने परिवार के साथ यात्रा पर गया हुआ है. धमकी मिलने के बाद एसपी ने साइबर सेल को एक्टिव कर दिया है. साइबर सेल यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि धमकी देने वाले लोग कहां से हैं. 

मोबाइल नंबर ट्रेस में जुटी पुलिस

इसके बाद एक बार फिर शहर में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है कि इन धमकी देने वाले लोगों का मकसद क्या है. पुलिस प्रशासन अब किसी तरह की कोई रिस्क नहीं लेना चाहता. बता दें कि कन्हैयालाल को भी जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की और इसका परिणाम यह रहा कि कन्हैयालाल को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. दोनों व्यापारियों को धमकी मिलने की बात सामने आने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि इंटरनेशनल नम्बर से मिली धमकी के बाद जल्द से जल्द नम्बर ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है. 

(इनपुट- धीरज रावल)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें