scorecardresearch
 

कन्हैया हत्याकांड: रियाज के साथ गुलाबचंद कटारिया की फोटो वायरल, BJP नेता बोले- एक बार को कांग्रेस की बात मान भी लें तो...

बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया के साथ उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या में शामिल रियाज की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने और उन पर लग रहे आरोपों को लेकर बीजेपी नेता ने सफाई दी है.

X
बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया (फाइल फोटो) बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कन्हैया हत्याकांड में शामिल था रियाज
  • रियाज के साथ बीजेपी नेता की तस्वीर वायरल
  • बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया ने दी सफाई

राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कन्हैयालाल हत्याकांड में शामिल रियाज़ के साथ अपनी तस्वीर पर जवाब देते हुए कहा कि रियाज़ के साथ मेरी तस्वीर मॉर्फ्ड लग रही है. ऐसा लगता है कि किसी ने फोटो के साथ छेड़खानी की है. इसमें कलर मैच नहीं हो रहा है. कटारिया ने कहा कि मामले में हमने जांच के लिए उदयपुर एसपी को लेटर लिखा है. 

गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि कांग्रेस ने मेरी जांच एनआईए से कराने की मांग की है, जिसके लिए मैं तैयार हूं. उन्होंने कहा कि रियाज़ को मेरा पोलिंग एजेंट बताया जा रहा है, वह यह रियाज़ नहीं बीजेपी नेता रियाज़ राही हैं. उन्होंने कहा कि चाहें तो बीजेपी दफ्तर से तस्वीर निकाल कर मिला लें. कटारिया ने कहा कि पार्टी ने मिस्ड कॉल से मेंबर बनाया है जिससे कोई भी बन गया है. पार्टी के मेंबर की जांच की जानी चाहिए.

हैदराबाद में बीजेपी कार्यसमिति में हिस्सा लेकर लौटे कटारिया ने कहा कि मैंने कई साइबर एक्सपर्ट्स से इस बारे में बात की है जो फ़ोटो की सच्चाई को संदिग्ध बता रहे हैं. कांग्रेस खुद का तो संभाल नहीं रही है और फोटो को मुद्दा बना रही है. थोड़ी देर के लिए कांग्रेस की बात मान भी ली जाए तो मेरा सगा भाई भी मर्डर कर के मेरे ही घर में चला आए तो मैं क्या कर सकता हूं.

 

इस तस्वीर पर उठ रहे हैं सवाल

कटारिया ने कहा कि अजमेर से ख़ादिम का नुपूर शर्मा का सिर कलम करने पर घर-बार देने का जो बयान आया है वो सभी ने देखा है. शायद वह कांग्रेस का कोई बड़ा नेता होगा जिसकी वजह से उसका कुछ हो नहीं रहा है. सरकार को तुरंत इस पर कार्रवाई करना चाहिए. वो हत्या की धमकी कैसे दे सकता है?

इससे पहले भी बीजेपी नेता गुलाब चंद्र कटारिया ने मामले में अपनी सफाई दी थी. कटारिया ने कहा कि बीजेपी के अल्पसंख्यक विंग के कार्यक्रमों में शामिल होना कोई अपराध नहीं है. यह मेरे नियंत्रण में नहीं है कि इस तरह के आयोजनों में कौन मेरे साथ फोटो खिंचवाता है. फिर भी अगर कोई सोचता है कि मैंने अपराध किया है तो वे मेरे खिलाफ आपराधिक केस दर्ज करवा सकते हैं. फोटो क्लिक कराना अपराध है तो कानून के अनुसार कार्रवाई करवा सकते हैं.

दरअसल हाल ही में उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड में कांग्रेस ने खुलकर बीजेपी पर हमला बोला है. कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कन्हैया लाल के हत्यारोपी रियाज अत्तारी के संबंध बीजेपी नेता गुलाबचंद्र कटारिया समेत अन्य से थे. उन्होंने ये भी कहा है कि रियाज बीजेपी की राजस्थान अल्पसंख्यक इकाई की बैठकों में शामिल होता था. इसकी तस्वीरें भी अब दुनियाभर के सामने हैं.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें