scorecardresearch
 

राजस्थान: बुजुर्ग पर कुतिया से रेप का आरोप, बेजुबान अस्पताल में भर्ती

भरतपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक बुजुर्ग ने कुतिया के साथ कथित रेप की घटना को अंजाम दिया. पशु क्रूरता निवारण समिति की सदस्य कविता सिंह ने इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बुजुर्ग ने कुतिया के साथ किया रेप
  • मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

राजस्थान के भरतपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक बुजुर्ग पर फीमेल स्ट्रीट डॉग के साथ रेप करने का आरोप है. जिला पशु क्रूरता निवारण समिति की सदस्य कविता सिंह ने थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई. मेडिकल टेस्ट के बाद पशु चिकित्सक ने गलत हरकत की पुष्टि की है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. कुतिया का इलाज किया जा रहा है. 

यह घटना मथुरा गेट थाना इलाके में स्थित एक कॉलोनी की है. स्थानीय लोगों ने बताया कि फीमेल डॉग खून से लथपथ थी. जांच के दौरान पता चला कि उसको कहीं चोट नहीं लगी है, इसके बावजूद खून निकल रहा था. ध्यान से देखने के बाद पता चला कि कुतिया के प्राइवेट पार्ट से खून आ रहा है. तुरंत ही इसकी सूचना जिला पशु क्रूरता निवारण समिति के सदस्यों को दी गई. लोगों का आरोप है कि इस घटना को अंजाम इलाके में रहने वाले बुजुर्ग ने दिया. 

जिला पशु क्रूरता निवारण समिति के सदस्य कुतिया को डॉक्टर के पास लेकर गए. जहां पता चला कि उसके साथ गलत काम किया गया है. तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस की पूछताछ में स्थानीय लोगों ने बताया कि कुतिया काफी समय से कॉलोनी के अंदर ही घूमती रहती है. कॉलोनी के सभी लोग उसे कुछ ना कुछ खाने के लिए देते रहते हैं. इसी बीच अब उसके इस रेप का मामला सामने आया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें