scorecardresearch
 

ठाणे: कुतिया से रेप के आरोप में 40 साल का शख्स गिरफ्तार

ऐसा भी हो सकता है कि आरोपी पहले भी जानवरों के साथ इस तरह की हरकत कर चुका हो. उसके मानसिक स्वास्थ्य का भी परीक्षण किया जा रहा है.

सांकेतिक तस्वीर (File Photo) सांकेतिक तस्वीर (File Photo)

  • शख्स को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ
  • पशु कार्यकर्ता की शिकायत के बाद आरोपी को पकड़ा

महाराष्ट्र के ठाणे जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक 40 साल के शख्स पर कुतिया के रेप का आरोप लगा है. पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया. शख्स से पूछताछ की जा रही है.

दरअसल, पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना मंगलवार को शाम करीब 4:30 बजे वागले एस्टेट के एक फुट ओवर-ब्रिज पर हुई है. एक पशु कार्यकर्ता की शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है.

श्रीनगर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी शख्स पर आईपीसी की धारा 377 और क्रूरता अधिनियम के प्रावधानों के तहत आरोप लगाए गए हैं. अधिकारी ने कहा कि घटना मंगलवार को हुई और उसे शनिवार को ही प्लान किया गया था.

इसे भी पढ़ें- हार्मोंस की वजह से ये बकरा देता है दूध, डॉक्टर भी रह गए हैरान

फिलहाल आरोपी को पुलिस हिरासत में लिया गया है. जानकारी के मुताबिक उससे पूछताछ की जा रही है. ऐसा भी हो सकता है कि आरोपी पहले भी जानवरों के साथ इस तरह की हरकत कर चुका हो. उसके मानसिक स्वास्थ्य का भी परीक्षण किया जा रहा है.

उधर कुतिया की भी तलाश की जा रही है. उसका मेडिकल चेक अप कराया जाएगा. फिर मेडिकल रिपोर्ट में अगर रेप का आरोप साबित हो गया तो उस व्‍यक्ति को सजा भी सुनाई जा सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें