scorecardresearch
 

रेप की कोशिश में नाकाम युवक ने बुजुर्ग महिला को चाकुओं से गोदा, मौत

कुआं थानाक्षेत्र में शराब के नशे में युवक ने बुजुर्ग महिला से रेप की कोशिश की. जब बुजुर्ग महिला ने विरोध किया तो उनके प्राइवेट पार्ट पर वार किए फिर चाकू गोदकर उन्हें घायल कर दिया. महिला को तुरंत चिखली अस्पताल ले जाया गया. गंभीर हालत के चलते उन्हें सागवाड़ा अस्पताल रेफर किया गया. लेकिन रास्ते में ही बुजुर्ग महिला ने दम तोड़ दिया.

X
सांकेतिक तस्वीर. सांकेतिक तस्वीर.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चीख-पुकार सुनकर पोती पहुंची घर
  • दादी ने पोती को बताई पूरी घटना
  • अस्पताल ले जाते समय हो गई मौत

राजस्थान के डूंगरपुर जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां शराब के नश में युवक ने पड़ोस में रहने वाली बुजुर्ग महिला से रेप की कोशिश की. जब वह रेप नहीं कर पाया तो गुस्से में उसने बुजुर्ग महिला के प्राइवेट पार्ट पर कई वार किए. आरोपी यहीं नहीं रुका. उसने फिर चाकू गोदकर महिला की हत्या कर डाली.

मामला कुआं थानाक्षेत्र का है. थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया कि बुजुर्ग महिला की पोती ने पुलिस में FIR दर्ज करवाई. पोती की शिकायत के मुताबिक, उसके चचेरे दादा-दादी का घर उनके पड़ोस में ही है. रोजाना की तरह उसने दादा-दादी को खाना खिलाया और वापस घर लौट गई. थोड़ी देर के बाद दादा-दादी की चिल्लाने की आवाज सुनाई दी.

जब वह दौड़कर वहां पहुंची तो देखा कि दादी खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़ी हुई हैं. उनके प्राइवेट पार्ट से भी काफी खून निकल रहा था. दादी ने ही पोती को बताया कि पड़ोस में रहने वाला हुरजी बामणिया नामक शख्स शराब के नशे में उनके घर आया और रेप की कोशिश की. जब बुजुर्ग महिला ने विरोध किया तो हुरजी ने उनके प्राइवेट पार्ट पर हाथों से कई वार किए. जिससे उन्हें ब्लीडिंग होने लगी.

फिर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करके उन्हें घायल कर दिया. आरोपी घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गया. पोती ने परिजनों को इसकी सूचना दी, जिसके बाद घायल बुजुर्ग महिला को चिखली अस्पताल लेकर गए. गंभीर हालत के चलते उन्हें सागवाड़ा अस्पताल रेफर किया गया. लेकिन रास्ते में ही बुजुर्ग महिला ने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने फिलहाल FIR दर्ज कर ली है. शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं, फरार आरोपी की तलाश की जा रही है. कुंआ थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें