scorecardresearch
 

उदयपुर में आज कन्हैयालाल के परिजनों से मिलेंगे CM अशोक गहलोत, राजसमंद में तनाव

Udaipur Kanhaiya Lal Murder Case: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज उदयपुर में मृतक कन्हैयालाल के परिजनों से मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही वह लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति का जायजा भी लेंगे. इसके साथ ही वह प्रदर्शन में घायल कॉन्स्टेबल संदीप चौधरी का भी हालचाल जानेंगे.

X
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो)
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 28 जून को हुई थी कन्हैयालाल की हत्या
  • उदयपुर समेत कई स्थानों पर हुआ प्रदर्शन

Udaipur Kanhaiya Lal Murder Case: उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की बेरहमी से गला काटकर हत्या कर गई थी. इसके बाद उदयपुर में लगातार तनाव बना हुआ है. इसी बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज उदयपुर जा रहे हैं. इस दौरान वह कन्हैयालाल के परिवारीजनों से मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही सीएम उदयपुर की कानून व्यवस्था की स्थिति पर भी बैठक करेंगे. 

हालांकि इससे पहले प्रदेश सरकार ने मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की थी. इसके साथ ही परिवार के दो लोगों को संविदा पर नौकरी दी जाएगी. इसके बाद गुरुवार को सीएम गहलोत मृतक के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना प्रदान करेंगे.

कन्हैयालाल की हत्या के बाद इलाके में उबाल हैं. राजसमंद के भीम कस्बे में पुलिस और प्रदर्शनकारी आपस में भिड़ गए. इस घटना में पुलिसकर्मी को चोटें आई हैं. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बार-बार लोगों से एक ही अपील कर रहे हैं कि किसी भी सूरत में हत्या के वीडियो वायरल ना करें. हालांकि पुलिस ने इस जघन्य वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें अलकायदा की धमकी, पीएम मोदी का जिक्र... जानिए उदयपुर हत्याकांड में क्यों हुई NIA की एंट्री 

उदयपुर दौरे के अवसर पर सीएम अशोक गहलोत का शाम को भीम थाने के कॉन्स्टेबल संदीप चौधरी से मुलाकात करेंगे, जो कि राजसमंद में बुधवार को विरोध प्रदर्शन के दौरान घायल हो गए थे. प्रदर्शनकारियों की भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस ने 10 राउंड से ज्यादा हवाई फायरिंग की. करीब 8 राउंड रबड़ की गोलियां फायर की गईं थीं.

ये भी पढ़ें Udaipur Murder Case: कन्हैयालाल पर हमले के वक्त भाग गए थे लोग, अकेले ईश्वर सिंह हमलावरों से भिड़े 

28 जून को उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. हत्या का आरोप मोहम्मद रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद पर है. वारदात के बाद राजस्थान में जगह-जगह बवाल शुरू हो गया था. बताया जा रहा है कि कन्हैयालाल के मोबाइल से नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट हुई थी. इसके चलते ही रियाज और गौस मोहम्मद ने उनकी हत्या कर दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें