scorecardresearch
 

पति से फोन पर हुई कहासुनी तो 3 बच्चों के साथ महिला ने खुद भी खाया जहर, 2 मासूमों की चली गई जान

Dhar news: एमपी के धार जिले की इस वारदात से हर कोई सन्न है. किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि मामूली बात पर एक मां अपने बच्चों को कैसे जहर खिला सकती है.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पति से फोन पर कहासुनी होने के बाद महिला का खौफनाक कदम
  • तीन बच्चों को जहर देकर खुद ने भी जान देने की कोशिश

मध्य प्रदेश के धार से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पति से फोन पर कहासुनी होने के बाद महिला ने अपने तीन बच्चों को जहर खिला दिया और फिर खुद भी जहर खाकर जान देने की कोशिश की. हैरान कर देने वाली इस वारदात में इलाज के दौरान दो बच्चों की मौत हो गई.

एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि यह घटना गुरुवार शाम धार के कोड गांव की है. ममता बाई ने पानी में चूहे को मारने वाली दवा मिलाई और इसे अपने बच्चों साक्षी (8), परी (7) और कुनाल (3) को पिला दिया. बाद में उसने खुद इस जहरीला पानी को पी लिया.

पड़ोसियों को जब इसकी जानकारी हुई तो वो तुरंत सभी को लेकर अस्पताल गए. रतलाम स्थित अस्पताल में डॉक्टरों ने तुरंत इलाज शुरू कर दिया. इलाज के दौरान ही परी और कुनाल ने दम तोड़ दिया. महिला और उसकी बेटी साक्षी की हालत गंभीर बनी हुई है. अभी दोनों का इलाज इंदौर के अस्पताल में चल रहा है.

एसपी आदित्य प्रताप ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि ममता का फोन पर पति के साथ झगड़ा हुआ था. इसी के बाद उसने आत्मघाती कदम उठाया. जब वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगी, तभी बाकी चीजों का पता चल सकेगा. केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है.

(PTI इनपुट्स)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें