scorecardresearch
 

MP: गुना में काले हिरण के शिकारियों ने मचाया कत्लेआम, SI समेत 3 पुलिसकर्मियों को भून डाला

मध्य प्रदेश के गुना में पुलिस और काले हिरण के शिकारियों के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. मृतकों में SI राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम शामिल हैं.

X
MP पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है (फोटो- आजतक) MP पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है (फोटो- आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एमपी में शिकारियों ने पुलिसकर्मियों पर किया हमला
  • अबतक 3 पुलिसकर्मियों की मौत
  • सीएम ने आपात बैठक बुलाई

मध्य प्रदेश के गुना में पुलिस और काले हिरण के शिकारियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई है, जिसमें तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. मृतकों में SI राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम शामिल हैं. बदमाश काले हिरण को मारकर ले जा रहे थे. घटना शुक्रवार देर रात की है. इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री आवास पर सुबह 9.30 बजे बैठक होगी.

गुना में हुई ये घटना सागा बरखेड़ा गांव की है. ये गांव आरोन पुलिस स्टेशन में आता है. पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुछ शिकारी हिरणों का शिकार करने गए हैं. इन्हें पकड़ने के लिए पुलिस मौके पर गई थी. तभी शिकारियों के गैंग ने इन पर हमला कर दिया. इसी हमले में तीन पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं. 

 

घटनास्थल पर हिरणों के कटे हुए सिर मिले हैं, (फोटो- आजतक)

घटनास्थल से बरामद तस्वीरें काफी भयावह है. यहां का दृश्य एनकाउंटर जैसा दिख रहा है. ऐसा लग रहा है कि पुलिस कर्मियों को नजदीक से गोली मारी गई है. घटनास्थल से हिरणों के 4 सिर, दो हिरणें जिनके सिर नहीं है और एक मोर पक्षी का शव बरामद हुआ है. जिले के वरिष्ठ पुलिसकर्मी घटनास्थल पहुंच गए हैं. 

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस (फोटो- आजतक)

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि गुना के पास अपराधियों की गोलीबारी में पुलिस के तीन जांबाज अफसर और कर्मचारी  शहीद हुए हैं. उन्होंने कहा कि अपराधियों को छोड़ा नहीं जाएगा और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वयं इसकी मानिटरिंग कर रहे हैं. 

इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाईलेवल इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है. ये बैठक मुख्यमंत्री निवास में सुबह 9.30 बजे होगी. बैठक में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, मुख्य सचिव, डीजीपी, एडीजी समेत बड़े पुलिस अधिकारी मौजूद रहेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें