scorecardresearch
 

बॉलीवुड में मर्डर पर गब्बर के बेटे का थ्रिलर सस्पेंस

बॉलीवुड में हत्याओं की न जाने कितनी दास्तानें अनसुलझी पड़ी हैं. ऐसी ही एक कहानी गब्बर के बेटे की कलम से.

Murder in bollywood Novel Murder in bollywood Novel

बॉलीवुड में संदिग्ध मौत और हत्याओं की न जाने कितना दास्तानें अनसुलझी पड़ी हैं. ऐसी है एक कहानी गब्बर के बेटे ने लिखी है. हम बात कर रहे हैं दिग्गज बॉलीवुड एक्टर रहे अमजद खान के बेटे शादाब अमजद खान की. उन्होंने 'मर्डर इन बॉलीवुड' नाम से अपना पहला सस्पेंस थ्रिलर नॉवेल लिखा है.

कहानी: फिल्मी दुनिया में हाई-प्रोफाइल कत्लों की वारदात
बॉलीवुड के पसमंजर में सस्पेंस 'इसी टेबल पर मौजूद किसी शख्स ने पहले भी कत्ल किया था, इसी टेबल पर मौजूद किसी शख्स ने दोबारा मर्डर किया है.' बॉलीवुड के सबसे बड़े डायरेक्टर निखिल कपूर एक रात अपने दोस्तों के सामने यह वाक्य कहते हैं तो एक सन्नाटा छा जाता है. बॉलीवुड का बादशाह समीर अली खान, गुस्से की आग में तप रहा है.

नायरा ओबरॉय फिल्मी दुनिया की अगली क्वीन अपना चेहरा कहीं और घुमा लेती है. एक शानदार प्रोड्यूसर इशान मल्होत्रा जोरदार ठहाका लगाते हैं. लेकिन ड्रेस डिजाइनर किकी फर्नांडीज डरी हुई दिखाई पड़ती हैं. दो रातों के बाद निखिल और उनकी एक्ट्रेस बीवी मल्लिका कपूर की लाशें बरामद होती हैं. अब मौतों की पहेली सुलझाने का दारोमदार सीनियर इंस्पेक्टर होशियार खान पर है.

शादाब का करियर
शादाब पेशे से स्क्रिप्टराइटर हैं. बतौर एक्टर उन्होंने 'राजा की आएगी बारात' फिल्म से करियर शुरू किया, फिर कुछ-एक फिल्मों में नजर आए, लेकिन पर्दे के सामने कामयाब नहीं हो सके. लिहाजा पर्दे के पीछे जाकर स्क्रिप्ट लिखने लगे. अब उन्होंने यह नॉवेल लिखी है. शादाब बहुत जल्द बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू करने की योजना भी बना रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें