scorecardresearch
 

अक्षय से फोन पर बात करते रहे पर पहचान नहीं सके बी प्राक, ये है किस्सा

प्राक ने कहा कि अक्षय ने शुद्ध पंजाबी भाषा में मुझे कहा कि उन्हें ये गाना बेहद पसंद आया है. मैं उनकी बात सुनता रहा लेकिन मुझे समझ नहीं आया कि वे कौन बोल रहे हैं.

बी प्राक बी प्राक

e-साहित्य आजतक पर मशहूर पंजाबी सिंगर बी प्राक ने शिरकत की. इस सेशन को विक्रांत गुप्ता ने मॉडरेट किया. बी प्राक ने कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे सभी देशवासियों को हौसला बनाए रखने की बात कही और कहा कि बुरा वक्त हमेशा नहीं होता है. उन्होंने इसके अलावा कोरोना वॉरियर्स के लिए स्पेशल सॉन्ग भी गाया. तेरी मिट्टी सॉन्ग से जबरदस्त कामयाबी हासिल करने वाले बी प्राक ने इस दौरान पहली बार अक्षय कुमार से हुई बातचीत का किस्सा भी सुनाया.

प्राक ने कहा कि 'मैं उस समय दुबई में था और धर्मा प्रोडक्शन्स के म्यूजिक सुपरवाइजर को मैंने अपना गाना तेरी मिट्टी भेजा हुआ था. उन्होंने इस सॉन्ग को अक्षय कुमार और करण जौहर को सुनाया. फिर इसके बाद उनसे मैं फोन पर बात करने लगा. फोन पर उन्होंने अक्षय कुमार को भी कॉन्फ्रेंस पर ले लिया. अक्षय ने शुद्ध पंजाबी भाषा में मुझे कहा कि उन्हें ये गाना बेहद पसंद आया है. मैं उनकी बात सुनता रहा लेकिन मुझे समझ नहीं आया कि वे कौन बोल रहे हैं.'

अक्षय की बात सुनकर लगा सपना पूरा हो गया

प्राक ने आगे कहा कि 'मैंने उनसे पूछा कि पाजी मैंने आपको पहचाना नहीं. इतने में अक्षय हंसने लगे और उन्होंने कहा कि मैं अक्षय कुमार बोल रहा हूं. इतना सुनना था कि मेरे पैरों नीचे से जमीन ही खिसक गई. मैं उस समय इतना उत्साहित हो गया था कि मैं आपको बता नहीं सकता. अक्षय कुमार बरसों से मेरे फेवरेट एक्टर हैं और जब उनसे मेरी बात हुई तो मुझे एहसास हुआ कि सपने भी पूरे होते हैं बस उन्हें देखने की हिम्मत होनी चाहिए और उन्हें पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए.'

गौरतलब है कि अक्षय ने इसके कुछ समय बाद प्राक के म्यूजिक वीडियो फिलहाल में भी काम किया था और प्राक ने बताया कि ये गाना यूट्यूब के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले सॉन्ग्स में शुमार हैं. उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के बाद वे फिलहाल 2 की तैयारियां भी कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें