scorecardresearch
 

किताब लिख रही हैं करीना कपूर, प्रेग्नेंट महिलाओं को दे रही हैं ये सीख

करीना कपूर खान लिखेंगी अब प्रेग्नेंसी पर किताब. किताब के जरिये देना चाहती हैं प्रेगनेंट महिलाओं को प्रेरणा.

करीना कपूर खान करीना कपूर खान

करीना कपूर खान यानी बॉलीवुड की बेबो अपने बेबाक अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. करीना अपने प्रेग्नेंसी के दौरान कभी अपने बेबी-बंप को लेकर तो कभी अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में रही थीं. खास बात ये है कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में भी काम करना नहीं छोड़ा था. यहां तक कि तैमूर अली खान के पैदा होने के कुछ समय बाद ही वो पार्टियों में भी दिखने लगी थीं.

अब खबर सुनने में आ रही है कि करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी के ऊपर एक किताब लिखने वाली हैं. इसके लिए उन्होंने दो बड़े पब्लिशर्स से बात भी की है. करीना ये किताब प्रेग्नेंसी से काफी लंबे वक्त से जुड़े कुछ नियमों पर विचार करने पर लिखना चाहती हैं. वो इस किताब के जरिये प्रेग्नेंट महिलाओं को प्रेरणा देना चाहती हैं.

सूत्रों से ये खबर आई है कि इस किताब के जरिये बेबो प्रेग्नेंसी को लेकर अपने विचारों को लोगों तक पहूंचाना चाहती हैं और साथ ही ये भी बताना चाहती हैं कि मां बनने के बाद भी एक ऐक्ट्रेस का करियर खत्म नहीं होता.

इस किताब के जरिये करीना औरतों को ये भी बताना चाहती हैं कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें छुप कर नहीं बल्कि खुल कर जीना चाहिए. इसके साथ ही प्रेग्नेंसी के बाद वजन कम करने के तरीके भी बताएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें