scorecardresearch
 

शादी से ठीक पहले लड़की को पता चला मंगेतर का बड़ा राज, बर्बाद हो गए 30 लाख रुपये!

शादी किसी भी व्यक्ति की जिंदगी का एक बहुत अहम फैसला होता है. यह रिश्ता प्यार के साथ ही विश्वास पर भी टिका होता है, जो किसी झूठ के कारण टूट भी सकता है. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक लड़की को शादी से कुछ दिन पहले अपने मंगेतर के बारे में कुछ ऐसा पता चला जिसने उसके होश उड़ा दिए.

X
photo credit: getty images photo credit: getty images
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लड़की ने सोशल मीडिया पर अपना दुख बयां किया
  • लड़की ने कहा कि वह अपने मंगेतर की इस हरकत से काफी ज्यादा निराश है

किसी से शादी करने से पहले हर व्यक्ति की कोशिश रहती है कि उसे सामने वाले के बारे में सभी बातें अच्छी तरह से पता हो. लेकिन कई बार लोग खुद के बारे में कई बातों को छुपाकर रखते हैं जिससे बाद में रिश्ता टूटने तक की नौबत आ जाती है. हाल ही में एक लड़की के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. 

इस लड़की को शादी से पहले अपने मंगेतर के बारे कुछ ऐसा पता चला जिससे वह दंग रह गई. बता दें कि शादी से कुछ महीने पहले लड़की को पता चला कि उसका मंगेतर अभी तक अपनी पत्नी के साथ है और उन दोनों के बीच तलाक नहीं हुआ है. 

लड़की ने सोशल मीडिया पर अपना दुख बयां करते हुए बताया कि उसने इस शादी के लिए 30 हजार पाउंड (करीब 30 लाख रुपये) खर्च किए हैं, लेकिन अब उसे अपनी यह शादी तोड़नी होगी. सोशल मीडिया पर लिखे एक पोस्ट में लड़की ने बताया कि उसके मंगेतर का अपनी पत्नी के साथ अभी तक तलाक नहीं हुआ है. ये बात मंगेतर ने नहीं, बल्कि उसकी पत्नी ने लड़की को बताई कि वह अभी भी कानूनी तौर पर पति-पत्नी हैं.

मंगेतर की वाइफ ने दावा किया कि वह काफी लंबे समय पहले ही अलग हो गए थे लेकिन उनका अभी तक तलाक नहीं हुआ है. इस पर मंगेतर ने कहा, उसे याद नहीं है कि उनका तलाक हो चुका है या नहीं, इस बारे में पता लगाने पर लड़की को मामले की पूरी सच्चाई का पता चला.

मंगेतर का कहना है कि उसने इस साल की शुरुआत में तलाक के लिए कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी थी, लेकिन अब ऐसा लगता है कि यह उनकी शादी की तारीख तक पूरा नहीं होगा. लड़की ने कहा कि वह अपने मंगेतर की इस हरकत से काफी ज्यादा निराश है. शादी की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और सभी मेहमानों को निमंत्रण भी जा चुके हैं. लड़की ने कहा कि उसे नहीं पता कि उसका मंगेतर उससे शादी करना भी चाहता है या नहीं. 

लड़की ने कहा, शादी में उसने जो 30 हजार पाउंड (करीब 30 लाख रुपये) लगाए हैं वो अब पूरी तरह से बर्बाद हो गए हैं. अब ऐसा लगता है कि मुझे इस शादी को कैंसिल कर देना चाहिए. 

लड़की के इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किए हैं. एक व्यक्ति ने लिखा- मंगेतर की बातें सुनकर ऐसा लग रहा है कि वह आपसे प्यार नहीं करता और ना ही वह शादी करना चाहता है. 

वहीं, एक और व्यक्ति ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- अगर मैं आपकी जगह होता तो इस शादी को जरूर कैंसिल कर देता. कोई इंसान यह कैसे भूल सकता है कि उसका तलाक हो चुका है या नहीं. 
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें