scorecardresearch
 

ब्वॉयफ्रेंड इंटिमेट होते वक्त चुपके से करता था ये काम, लड़की ने सुनाई आपबीती

एक महिला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की कुछ बातें शेयर की हैं. महिला ने बताया कि उसके ब्वॉयफ्रेंड टॉम ने बिना कंडोम के सेक्स किया . महिला ने जब इस बारे में टॉम से बात की और कंडोम ना लगाने का कारण पूछा तो वह हंसा और उसका मजाक भी बनाया.

X
(Image credit: getty images) (Image credit: getty images)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • देर रात तक की जमकर पार्टी
  • मैंने टॉम को गले लगाया और बिना कुछ बोले चुपचाप सो गई

रिलेशनशिप में कई बार कुछ ऐसी चीजें हो जाती हैं जिन्हें बर्दाश्त करना काफी मुश्किल हो जाता है. कई बार रिलेशनशिप में लोग सामने वाले व्यक्ति पर अपना हक जताने लगते हैं जिससे रिश्तों में दूरियां आने लगती है. ऐसे ही एक मामले के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

एक महिला ने बताया, "डेटिंग ऐप के जरिए मैं और टॉम एक-दूसरे से मिले थे. टॉम काफी लंबा, हैंडसम और फनी आदमी था और पहली बार बात करते ही उसने मुझे अपना दीवाना बना दिया. महिला ने बताया कि यूं तो डेटिंग ऐप पर बहुत लोगों से उसकी प्रोफाइल मैच हुई लेकिन टॉम बाकी सभी से काफी अलग था. उसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा कि मैं कैसी हूं और लाइफ के बारे में क्या सोचती हूं."

महिला ने बताया कि वह मुझसे बात करने के लिए हमेशा फ्री रहता था और दिन-रात मुझे मैसेज करता रहता था. वह मुझे खुश करने के लिए काफी चीजें करता था. महिला ने बताया,  'टॉम से मिलने से पहले मेरा एक व्बॉयफ्रेंड था जिससे मेरा कुछ ही समय पहले ब्रेकअप हुआ था. जिस कारण मेरा आत्मविश्वास काफी कमजोर हो गया. जिसके बावजूद भी मैं उससे मिली.' 

महिला ने बताया कि जब मैं टॉम से पहली बार मिली तो मुझे एहसास हुआ कि वह एक बहुत अच्छा इंसान है. उसने कई ऐसी चीजें की और बोली, जो मुझे काफी सही लगी. टॉम से मिलकर मुझे लगा कि शायद वह बाकी लड़कों से काफी अलग है और एक अच्छा इंसान है. 

महिला ने बताया कि हम हमेशा पब्लिक प्लेस पर ही मिला करते थे. जिसके बाद एक दिन मैंने अपने घर पर एक पार्टी रखी जिसमें टॉम और कुछ दोस्त शामिल थे. हम लोगों ने पार्टी की और जमकर शराब पी. पार्टी खत्म होने के बाद सभी लोग चले गए लेकिन टॉम नहीं गया. हम कुछ देर काउच पर बैठकर बातें करते रहे और फिर बेडरूम में चले गए. मैंने तभी ड्रॉर में से एक कंडोम निकाला और उसे दे दिया. हम दोनों इंटिमेट हुए.

इंटिमेट होने के बाद मुझे महसूस हुआ कि उसने कंडोम का इस्तेमाल नहीं किया. हम दोनों के बीच में पहली बार कुछ ऐसा हुआ था तो मैं चीजों को खराब नहीं करना चाहती थी. मैं बिना कुछ बोले चुपचाप सो गई. 

ब्रिटेन में सेक्स के दौरान बिना सहमति के कंडोम हटाना अपराध माना जाता है. 

महिला ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा, अगली बार जब मैं और टॉम फिर से मिले तो मैंने उसे कंडोम दिया. संबंध बनाने के बाद मैंने उससे कंडोम के बारे में पूछा तो उसने कहा कि उसने कहीं जमीन पर गिरा होगा. मैंने कमरे में हर तरफ कंडोम ढूंढा लेकिन मुझे कहीं नहीं मिला. इस पर टॉम ने कहा कि मैं चीजों का काफी गंभीरता से ले रही हूं और मुझे इस बारे में इतना नहीं सोचना चाहिए. 

महिला ने बताया, तीसरी बार जब हम मिले तो फिर उसने यही हरकत दोहराई. मैं गुस्साई तो टॉम ने कहा कि मैं पागल हूं. जब मैंने टॉम से कहा कि बिना मेरी मर्जी के बिना कंडोम इस्तेमाल ना करना एक तरह का रेप है तो मेरी बात सुनकर वह काफी जोर-जोर से हंसने लगा. उसने फिर कहा कि मैं चीजों को काफी ज्यादा गंभीरता से ले रही हूं.  

इसके बाद टॉम का यही रवैया जारी रहा. एक बार उसने जबरदस्ती मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. मैंने उसे रोकने की काफी कोशिश की. आखिरकार मैंने उसे अपने घर से निकाल दिया और खूब रोई.

उसके बाद एक महिला से मेरी मुलाकात हुई जिसने बताया कि टॉम उसका ब्वॉयफ्रेंड है. उस महिला का एक बच्चा था और वह प्रेग्नेंट थी.  महिला ने फोन में मेरे और टॉम के मैसेज देखे थे. जिसके बाद उसने मुझसे कहा कि मैं टॉम से दूर रहूं. 

महिला ने बताया कि मैंने उसे यकीन दिलाया कि मेरे और टॉम के बीच में अब कुछ भी नहीं है. जब मैंने उसे पूरी बात बताई तो उसने मुझसे कहा कि मैं बहुत मोटी और बदसूरत हूं और ये मेरा सिर्फ भ्रम था कि टॉम को मुझमें कोई रुचि थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें