scorecardresearch
 

टिंडर पर मुलाकात हुई, गर्लफ्रेंड से मिलने 7500 KM दूर गया लड़का

प्‍यार कुछ भी करवा सकता है, एक प्रेमी जोड़ा जो दो अलग देशों में हजारों किलोमीटर दूर रहता था. हाल में इस कपल की मुलाकात हुई.

X
पैडी कैंपबेल की गर्लफ्रेंड ब्रिजेट केली हैं (Instagram) पैडी कैंपबेल की गर्लफ्रेंड ब्रिजेट केली हैं (Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • स्‍कॉटलैंड का रहने वाला है शख्‍स
  • शख्‍स की गर्लफ्रेंड अमेरिका की रहने वाली

स्‍कॉटलैंड के रहने वाले एक शख्‍स को अमेरिका की रहने वाली महिला से इश्‍क हो गया. ऐसे में अपने प्‍यार के लिए और पहली डेट से मिलने यह शख्‍स 7563 किलोमीटर दूर चला गया. इस कपल की मुलाकात डेटिंग ऐप टिंडर (Tinder) पर हुई. अब कपल एक दूसरे से मिलने के लिए अपनी दूसरी ट्रिप की तैयारी में जुटा है. वहीं, कपल का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें दिख रहा है कि दोनों एक दूसरे से एयरपोर्ट पर मिलने के बाद काफी शरमा रहे हैं.

इस स्‍कॉटिश शख्‍स का नाम पैडी कैंपबेल है. वहीं, उनकी गर्लफ्रेंड अमेरिका की रहने वाली ब्रिजेट केली हैं. दोनों में जैसे ही ऑनलाइन रोमांस की शुरुआत हुई, इसके बाद पैडी ने फैसला कर लिया कि वह केली से मिलने जाएंगे. फिर वह केली से मिलने विस्‍कॉन्‍सिन (अमेरिका) आ गए. दोनों में 4 महीनों तक ऑनलाइन रोमांस चला. 

वहीं, ब्रिजेट ने अपनी इस रोमांटिंक कहानी को टिकटॉक पर दिखाया है. ब्रिजेट ने वीडियो में दिखाया है दोनों ने कैसे एक साथ शादी अटैंड की, डांस किया, अमेरिकी खाना खाया और ब्‍लूस बैंड को इंजॉय किया. 

इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनको बधाई दी. वहीं, यूजर्स तो अब कपल के अगले अपडेट का भी इंतजार कर रहे हैं. केली ने यह भी बताया कि पैडी पिछले सप्‍ताह ही अपने घर (स्‍कॉटलैंड) गए हैं. वह बोलीं, 'उम्‍मीद है अगली बार मैं स्‍कॉटलैंड जाऊंगी. मैं उन्‍हें मिस कर रही हूं.'

पैडी का हो चुका था ब्रेकअप 

पैडी ने इससे पहले बताया था कि जनवरी 2022 में कोविड के बाद उनका उनके पार्टनर से ब्रेकअप हो गया था. फिर उन्‍होंने टिंडर ज्‍वाइन किया. इससे पहले कभी भी डेटिंग ऐप को यूज नहीं किया था. 

फिर आया एक मैसेज....

पैडी कहते हैं कि टिंडर पर आने के बाद कुछ महीने बीते, फिर उनको केली का मैसेज आया. वह बोले, जब उन्‍होंने लगा कि वो एडिनबरा से हैं. लेकिन वह न्‍यू ग्‍लॉरस ( विस्‍कॉन्‍सिन) से थीं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें