scorecardresearch
 

UP: अबू सलेम को CBI की स्पेशल कोर्ट ने किया तलब, इस मामले में होगी पेशी

अबू सलेम को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने तलब कर लिया है. कोर्ट ने अबू सलेम को 22 अगस्त को पेश होने के आदेश दिए हैं. सलेम पर फर्जी तरीके से पासपोर्ट बनवाने का आरोप है. इस केस में सहयोगी और आरोपी परवेज आलम की ओर से अंतिम बहस के लिए आगामी 10 अगस्त की तारीख तय की गई है.

X
अबू सलेम (फाइल फोटो) अबू सलेम (फाइल फोटो)

माफिया डॉन अबू सलेम को CBI की विशेष अदालत ने फर्जी तरीके से पासपोर्ट बनवाने के मामले में तलब किया है. जानकारी के मुताबिक विशेष न्यायिक मजिस्ट्रेट समृद्धि मिश्रा ने आरोपी अबू सलेम को 22 अगस्त को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए हैं.

स्पेशल ज्यूडिशल मजिस्ट्रेट समृद्धि मिश्रा ने अबू सलेम के फर्जी पासपोर्ट बनवाने के मामले मे सहयोगी और आरोपी परवेज आलम की ओर से अंतिम बहस के लिए आगामी 10 अगस्त की तारीख तय की है, क्योंकि सीबीआई की तरफ से अंतिम बहस पूरी हो चुकी है.जानकारी के मुताबिक अब आरोपी पक्ष को कोर्ट में बहस करना है. 

वहीं बीते 4 अगस्त को अबू सलेम के फर्जी पासपोर्ट मामले को लेकर बचाव पक्ष की तरफ बहस की जानी थी, लेकिन अबू सलेम के वकील ने एक आवेदन दिया था, इसमें कहा गया था कि उसके मुवक्किल की मौजूदगी में बहस होनी चाहिए.

अबू सलेम को मुंबई जेल से तलब किया जाना चाहिए. जिसके चलते कोर्ट ने याचिका को स्वीकार कर लिया है. अब आगामी 22 अगस्त को डॉन अबू सलीम को कोर्ट ने तलब किया है.

ये भी देखें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें