scorecardresearch
 

उत्तराखंड: पूर्व CM हरीश रावत की सुरक्षा में चूक, छुरा लेकर मंच पर पहुंचा शख्स, मची अफरा तफरी

हरीश रावत मुख्य अतिथि के तौर पर एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. जनसभा के बाद अचानक उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब एक अधेड़ छुरा लेकर मंच पर चढ़ गया. हालांकि, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उसे नीचे उतारा और छुरा अपने कब्जे में लेकर पुलिस के हवाले कर दिया.

X
छुरा (चाकू) लेकर हरीश रावत के मंच पर पहुंचा शख्स
छुरा (चाकू) लेकर हरीश रावत के मंच पर पहुंचा शख्स
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की सुरक्षा में चूक का मामला
  • उत्तराखंड के काशीपुर का मामला

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. यहां के काशीपुर में एक युवक छुरा लेकर रावत के मंच पर पहुंच गया, इसके बाद कार्यक्रम में अफरा तफरी मच गई.  यह मामला ऐसे वक्त पर सामने आया, जब पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक की वजह से पूरे देश में बवाल मचा है. 

दरअसल, हरीश रावत मुख्य अतिथि के तौर पर एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. जनसभा के बाद अचानक उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब एक अधेड़ छुरा लेकर मंच पर चढ़ गया. हालांकि, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उसे नीचे उतारा और छुरा अपने कब्जे में लेकर पुलिस के हवाले कर दिया.  
 
शख्स ने लगाए जय श्री राम के नारे 
 
पूर्व सीएम हरीश रावत कांग्रेस के सदस्यता अभियान में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे. जैसे ही हरीश रावत अपना संबोधन खत्म करने के बाद नीचे उतरे एक अधेड़ अचानक मंच पर पहुंच गया और संबोधन स्थल पर पहुंचने के बाद उसने माइक से जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू कर दिए. वहीं उसकी इस गतिविधि का जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध किया और माइक बंद कर दिया तभी आक्रोशित अधेड़ ने अचानक छुरा निकाल लिया और जय श्री राम नहीं बोलने पर जान से मारने की धमकी दी. 

इसके बाद मंच पर अफरा तफरी मच गई. इसके बाद कांग्रेस नेता प्रभात साहनी ने अन्य कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर युवक को पकड़ लिया और चाकू को अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया. कांग्रेस का आरोप है कि यह प्रशासन की बड़ी चूक है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें