scorecardresearch
 

UP: अखिलेश यादव पर CM योगी का निशाना, बोले- पेशेवर अपराधियों को प्रत्याशी बनाकर सपा ने अपना चरित्र दिखाया

Uttar Pradesh Assembly Elections 2022: योगी आदित्यनाथ ने कहा, पेशेवर अपराधियों को अपना प्रत्याशी बना कर समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर से अपने वास्तविक चरित्र को प्रदेश और देश के सामने ला दिया है.

X
सीएम योगी आदित्यनाथ (File Pic) सीएम योगी आदित्यनाथ (File Pic)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सपा ने अपराधियों को दिया टिकटः योगी
  • 10 मार्च को किया बीजेपी की सरकार बनाने का दावा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) द्वारा प्रत्याशियों की लिस्ट जारी करते ही सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. योगी आदित्यनाथ ने कहा, पेशेवर अपराधियों को अपना प्रत्याशी बना कर समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर से अपने वास्तविक चरित्र को प्रदेश और देश के सामने ला दिया है.

योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'कैराना से लेकर बुलंदशहर तक जो चेहरे समाजवादी पार्टी के सामने आए हैं वह कैराना के व्यापारियों के पलायन के लिए जिम्मेदार हैं. मुजफ्फरनगर के दंगों के अपराधियों को और पेशेवर हिस्ट्रीशीटर को अपना कैंडिडेट बनाकर समाजवादी पार्टी ने अपने वास्तविक चरित्र को एक बार फिर से राज्य की जनता के सामने पेश किया है.'

सोमवार को एक कार्यक्रम को संबोधित योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'मुझे लगता है कि पहली सूची में उन्होंने इस बात को साबित कर दिया है कि उनका सामाजिक न्याय गरीबों दलितों पिछड़ों और व्यापारियों की और सम्मानित नागरिकों की संपत्ति पर कब्जा करने वाली पेशेवर अपराधियों के प्रति उनको पैसे देकर के आगे बढ़ाने की अपनी प्रवृत्ति सेवा आज भी है और आदत बहुत जल्दी सुधरती भी नहीं है. प्रदेश के बारे में उनकी मंशा क्या है इस बारे में भी जानकारी सामने आ गई है.'

10 मार्च को बनाएगी बीजेपी सरकार
योगी आदित्यनाथ ने कहा, मैं प्रदेशवासियों को आश्वस्त करता हूं कि जनता-जनार्दन के आशीर्वाद से जब 10 मार्च को भारतीय जनता पार्टी पुनः प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी तो वह फिर से पेशेवर गुंडों व अपराधियों पर वैसे ही टूटेगी, जैसे पहले इन्हें बिल के अंदर घुसाया था.

कई नेता हुए बीजेपी में शामिल
वहीं, सोमवार को विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं. पूर्व विधायक दलजीत सिंह कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए. सपा से पूर्व विधायक रश्मि आर्या, बृज मोहन कुशवाहा बसपा से बीजेपी में शामिल हुए. भारतीय जनवादी पार्टी से सत्येंद्र चौहान भाजपा और सपा से सुरभि भी भाजपा में शामिल हुईं. नेताओं की बीजेपी में ज्वाइनिंग करवाने के बाद केशव मौर्य ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा, विपक्ष भले एक हो जाए, भाजपा जनता के साथ है. सपा, बसपा, कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे बट्टे हैं.

चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों पर चर्चा करने के लिए योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, स्वतंत्र देव सिंह बीजेपी मुख्यालय पर बैठक कर रहे हैं. माना जा रहा है कि इस बैठक तीसरे और चौथे फेस के उम्मीदवारों के नाम फाइनल किए जा सकते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें