scorecardresearch
 

दिल्ली से यूपी आ रहे लोगों का कोरोना टेस्ट हो, चीफ सेक्रेटरी आरके तिवारी ने दिया सुझाव

दिल्ली से आने वाले लोगों के कोरोना टेस्ट कराने का सुझाव उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव आर के तिवारी ने दिया है, यह कोई सरकारी आदेश नहीं है.

उत्तर प्रदेश के चीफ सेक्रेटरी आरके तिवारी.(फाइल फोटो) उत्तर प्रदेश के चीफ सेक्रेटरी आरके तिवारी.(फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'दिल्ली से यूपी आने वालों की हो कोरोना जांच'
  • 'दिल्ली में कोरोना की दूसरी लहर की आशंका'

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव आर के तिवारी ने दिल्ली से उत्तर प्रदेश आ रहे लोगों की कोरोना जांच करने का सुझाव दिया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में जिस तरीके से कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं, ऐसा लगता है कि वहां कोरोना की दूसरी लहर आ चुकी है. 

उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव ने पत्र जारी कर कहा कि जो लोग दिल्ली से आ रहे हो, उनकी कोरोना जांच कराई जाए चाहे वह हवाई जहाज से, बस से या फिर रेल से उत्तर प्रदेश आ रहे हों. उनका कोविड-19 टेस्ट जरूर कराया जाए. उन्होंने कहा कि इंफोर्समेंट में भी मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंडिंग रखने और सावधानियां बरतने को लेकर हम जन-जन को जोड़ रहे हैं.

दरअसल, मुख्य सचिव की तरफ से आई प्रेस रिलीज एक कार्यक्रम में दिए गए उनके उद्बोधन का हिस्सा है जिसने उन्होंने दिल्ली से आने वाले लोगों के कोरोना टेस्ट कराने की बात कही थी. कोरोना को लेकर यह बातें मुख्य सचिव ने गोपाष्टमी के अवसर पर लखनऊ के कान्हा उपवन में एक कार्यक्रम के बाद कहीं. ध्यान रहे कि दिल्ली से आने वाले लोगों के कोरोना टेस्ट कराने का सुझाव मुख्य सचिव ने दिया है यह कोई सरकार का आदेश नहीं है.

देखें- आजतक LIVE TV

गोपाष्टमी के मौके पर रविवार को कान्हा उपवन पहुंचे आरके तिवारी ने यहां संरक्षित की गई गायों का निरीक्षण किया. उन्होंने रखरखाव सहित व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया. उन्होंने वहां मौजूद अफसरों से व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की और गायों के लिए बेहतर व्यवस्थाओं का निर्देश भी दिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें