scorecardresearch
 

UP: सपा MLA ने मारा हाथ तो भरभरा कर गिर गई इंजीनियरिंग कॉलेज की दीवार, देखें Video

प्रतापगढ़ से सपा विधायक आरके वर्मा ने हाथ से निर्माणाधीन राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज की दीवार को धक्का दिया तो पूरी दीवार ही गिर गई. इस पर आरके वर्मा ने कहा कि यह कब्रगाह तैयार किया जा रहा है.

X
सपा विधायक के धक्के से गिरी दीवार सपा विधायक के धक्के से गिरी दीवार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सपा विधायक आरके वर्मा का वीडियो वायरल
  • इंजीनियरिंग कॉलेज का निरीक्षण करने पहुंचे थे

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में निर्माणाधीन राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज का निरीक्षण करने पहुंचे समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक आरके वर्मा ने निर्माण कार्य की गुणवत्ता पर सवाल उठाया. विधायक आरके वर्मा ने अपने हाथ से ही दीवार को धक्का दिया तो पूरी दीवार ही गिर गई. इस पर आरके वर्मा ने कहा कि यह कब्रगाह तैयार किया जा रहा है.

दरअसल, प्रतापगढ़ के रानीगंज विधानसभा के शिवसत में जंगलों के बीच बन रहे राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज का निरीक्षण करने पहुंचे सपा विधायक डॉ. आरके वर्मा जब नींव पर चलने लगे तो ईंटे उखड़ने लगीं. इसके बाद विधायक आरे वर्मा ने एक हाथ से खड़ी दीवार को धक्का दिया तो दीवार भरभरा कर गिर गई.

सपा विधायक आरके वर्मा ने निर्माण की हालत देख कहा कि ये इंजीनियरिंग कॉलेज नहीं, प्रतापगढ़ के लिए कब्रगाह बन रहा है, जिले में योजनागत लूट मची हुई है, किस हद तक लूट चल रही है. विधायक आरके वर्मा को इंजीनियरिंग कॉलेज के निर्माण में लगी पीली ईंटों के साथ ही सीमेंट व बालू भी घटिया किस्म की नजर आई.

इसके बाद सपा विधायक आरके वर्मा आक्रोशित हो गए और जिलाधिकारी को फोन कर पूरी बात बताई. इसके बाद ग्रामीण अभियंत्रण सेवा के इंजीनियर आनन-फानन में मौके पर पहुंचे और विधायक आरके वर्मा के सामने सैम्पल भर कर जांच के लिए लैब भेज दिया. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए सपा विधायक आरके वर्मा ने कहा कि ऐसे घटिया निर्माण कार्य से सरकार युवाओं का भविष्य नहीं तैयार रही,यह उनके मौत का इंतजाम है, रानीगंज विधानसभा में बन रहे इंजीनियरिंग कॉलेज में भ्रष्ट सरकारी तंत्र का दर्शन. अनियमितता की शिकायत पर सपा विधायक आरके वर्मा ने मौके पर पहुंचे थे.

(रिपोर्ट- सुनील यादव)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें