scorecardresearch
 

...इतनी पुरानी महिला से कौन करेगा रेप

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में पुलिस की शर्मनाक हरकत सामने आई है. दो दिन पहले एक दलित महिला के साथ रेप के मामले में थाने पर सुनवाई न होने पर एसपी कार्यालय पहुंची पीड़ित महिला से एसपी केशव चंद्र गोस्वामी ने कुछ ऐसी बाते कहीं जो बहुत ही शर्मनाक थीं.

रेप पीड़ित महिला रेप पीड़ित महिला

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में पुलिस की शर्मनाक हरकत सामने आई है. दो दिन पहले एक दलित महिला के साथ रेप के मामले में थाने पर सुनवाई न होने पर एसपी कार्यालय पहुंची पीड़ित महिला से एएसपी केशव चंद्र गोस्वामी ने कुछ ऐसी बातें कहीं जो बहुत ही शर्मनाक थीं.

वीडियो देखें: कैसे ASP ने की बेहूदगी

पीड़ित महिला ने जब अपनी पीड़ा सुनाई तो एएसपी ने वहां मौजूद लोगों से पूछा कि महिला के कितने बच्चे हैं और उनकी उम्र क्या है. जब लोगों ने बच्चे की उम्र बताई तो एएसपी ने कहा कि इतनी पुरानी महिला से कौन रेप करेगा.

मामला देवरिया के बनकटा थाने के दलन छपरा गांव का है. जहां एक ओर देश में रेप पर अंकुश लगाने के लिए नए-नए कानून बनाए जा रहे हैं वहीं उत्तर प्रदेश के कानून के रखवाले एक जिम्मेदार अधिकारी का ऐसा बयान हमारी पुलिस की दशा को दर्शाते हैं. पीड़ित महिला और उसका पति लगातार थाने और एसपी कार्यालय का चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन उनकी पीड़ा सुनने वाला कोई नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें