scorecardresearch
 

UP में तेज रफ्तार का कहर: दो ट्रकों की आपस में जोरदार टक्कर, एक शख्स की मौत

बाराबंकी के भिटरिया-हैदरगढ़ मार्ग पर दो ट्रक आपस में टकरा गए, जिसके बाद ट्रक सवार एक शख्स की मौके पर मौत हो गई. जबकि, हादसे में 4 अन्य घायल हुए हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. मामले की जांच जारी है.

X
तेज रफ्तार दो ट्रक आपस में टकराए.
तेज रफ्तार दो ट्रक आपस में टकराए.

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में रविवार सुबह तेज रफ्तार दो ट्रक आपस में भिड़ गए. इस सड़क हादसे में ट्रक सवार एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, 4 लोग घायल हुए हैं. जानकारी के अनुसार, घटना रामसनेहीघाट क्षेत्र में भिटरिया-हैदरगढ़ मार्ग पर भीखरपुर के पास की है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ट्रकों के परखच्चे उड़ गए.

आस-पास के लोगों ने तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया. वहीं, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने दोनों ट्रकों को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच जारी है.

तेज रफ्तार ट्रक ने बस को मारी टक्कर
इससे पहले भी बाराबंकी में तेज रफ्तार ट्रक ने रास्ते में खड़ी बस को जोरदार टक्कर मार दी थी. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी. जबकि, 24 लोग घायल हुए थे. जानकारी के मुताबिक, हादसा उस वक्त हुआ जब यह डबल डेकर बस रास्ते में पंक्चर हो गई और ड्राइवर इसका टायर बदलने लगा. उसी समय एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. यात्रियों के मुताबिक बस में करीब 150 यात्री सवार थे. सभी नेपाल के रहने वाले हैं और गोवा मजदूरी के लिए जा रहे थे. यह हादसा बाराबंकी में रामनगर थाना क्षेत्र के महंगूपुर गांव के पास हुआ था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें