scorecardresearch
 

नोएडा: अवैध कॉलोनी पर बुलडोजर चलाने पहुंची टीम को तेजाब फेंकने की दी धमकी, बैरंग लौटी टीम

अवैध कॉलोनी में बने घरों को तोड़ने पहुंची नोएडा अथॉरिटी की टीम को लोगों की विरोध का सामना करना पड़ा. इस दौरान नाराज लोगों ने कार्रवाई करने पहुंची टीम पर तेजाब फेंकने की धमकी भी दी जिसके बाद टीम वापस लौट गई.

X
धमकी के बाद नोएडा अथॉरिटी की टीम वापस लौट गई. -सांकेतिक तस्वीर धमकी के बाद नोएडा अथॉरिटी की टीम वापस लौट गई. -सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टकराव की स्थिति के बाद लौट गई टीम
  • दर्जनों अवैध फार्म हाउस पर चलाया था बुलडोजर

नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) लगातार अवैध अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चला रही है. इसी के तहत आज नोएडा प्राधिकरण की टीम बुलडोजर के साथ सेक्टर-81 मेट्रो स्टेशन के पास बने अवैध कॉलोनी को ध्वस्त करने के लिए पहुंची. प्राधिकरण की टीम को देख आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और प्राधिकरण खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. इस दौरान टीम पर कुछ लोगों ने तेजाब फेंकने की भी धमकी दी, जिसके बाद प्राधिकरण की टीम को बुलडोजर के साथ वापस लौटना पड़ा.

जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-81 मेट्रो स्टेशन के पास अवैध कॉलोनियां बनी हुई हैं, जिसमें सैकड़ों मकान बने हुए हैं. बुधवार सुबह 10 बजे के करीब प्राधिकरण की टीम भारी संख्या में फोर्स के साथ बुलडोजर लेकर इन्हीं अवैध कॉलोनियों को तोड़ने के लिए पहुंची. प्राधिकरण की टीम के साथ बुलडोजर देख आसपास के लोग भड़क गए और भारी संख्या में अवैध कॉलोनी में रहने वाले लोग इकट्ठा हो गए. 

टकराव की स्थिति के बाद लौट गई टीम

भीड़ के विरोध के बाद टकराव जैसी स्थिति को देख प्राधिकरण की टीम बुलडोजर लेकर वापस आ गई. बताया जा रहा है कि प्राधिकरण की टीम चार बुलडोजर के साथ मौके पर पहुंची थी, हालांकि भीड़ को देख बुलडोजर कहीं भी नहीं चल सका.

दर्जनों अवैध फार्म हाउस पर चलाया था बुलडोजर

बता दें कि प्राधिकरण लगातार अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है. इससे पहले प्राधिकरण ने यमुना पुस्ता में बने दर्जनों अवैध फार्म हाउस पर बुलडोजर चलाया गया था. वहीं सेक्टर-8 में बने अवैध झुग्गियों पर भी प्राधिकरण की टीम ने हाल ही में पीला पंजा चलाया था. प्राधिकरण के अधिकारियों का कहना है कि शहर में बने अवैध निर्माण को ध्वस्त करने के लिए प्राधिकरण लगातार कार्रवाई कर रहा है और आगे भी करता रहेगा.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें