scorecardresearch
 

मां-बाप नहीं करा रहे थे शादी तो गुस्साए बेटे ने फावड़े से काटकर कर दी हत्या, हुआ फरार

हमीरपुर में कथित तौर पर मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने शादी नहीं कराए जाने से नाराज होकर फावड़े से अपने माता-पिता की हत्या कर दी. इसके बाद युवक घर से फरार हो गया. पुलिस को 12 घंटे बाद दोहरे हत्याकांड की सूचना मिली जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने वहां पहुंचकर जांच-पड़ताल की. मृतक के परिजनों के मुताबिक आरोपी श्याम सिंह शादी कराने की जिद्द करता था और मानसिक रूप से विक्षिप्त भी था. बीती देर रात श्यामू ने ही फावड़े से काट कर मां-बाप की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. 

X
बेटे ने की मां-बाप की हत्या बेटे ने की मां-बाप की हत्या
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मां-बाप नहीं करा रहे थे शादी तो युवक ने कर दी हत्या
  • हमीरपुर की घटना, आरोपी बेटा हुआ फरार

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक कलयुगी बेटे ने अपनी बूढ़ी मां और पिता की फावड़े से काट कर हत्या कर दी जिससे इलाके में सनसनी फैल गयी है. पुलिस को हत्या की सूचना 12 घंटे बाद मिली जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे. मां-बाप को मारने के बाद हत्या का आरोपी बेटा फरार है जिसे पुलिस ढूंढ रही है.

हत्या का यह मामला बिवांर थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव का है. यहां बीती रात 69 साल के लल्लू सिंह और उनकी पत्नी माया देवी की फावड़े से काट कर हत्या कर दी गई. इस हत्या को अंजाम देने वाला कोई बाहर का नहीं था बल्कि उनका ही बेटा श्यामू सिंह है.

मृतक के परिजनों के मुताबिक आरोपी श्याम सिंह शादी कराने की जिद्द करता था और मानसिक रूप से विक्षिप्त भी था. बीती देर रात श्यामू ने ही फावड़े से काट कर मां-बाप की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. 

  यूपी पुलिस

बिवांर थाना क्षेत्र में देर रात हुई इस हत्याकांड की सूचना 12 घंटे बाद पुलिस को मिली जिसके बाद महकमे के आला अधिकारी भी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे. अधिकारियों ने मामले की तफ्तीश करते हुए आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश बिवांर थाने की पुलिस को दिया है.

वहीं इस मामले को लेकर  एसपी अनूप कुमार ने कहा कि हत्या के आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमें लगाई गई हैं. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें