scorecardresearch
 

अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के भाई के साथ दिखे शिवपाल, मंच पर किया सम्‍मान

लखनऊ में आयोजित सहकारिता कार्यक्रम के एक सम्मान समारोहमें अंडरवर्ल्‍ड डॉन अबू सलेम का भाई शिवपाल सिंह यादव के साथ मंच पर था.

फाइल फोटो फाइल फोटो

 

यूपी के लखनऊ में रविवार को शिवपाल यादव अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के भाई अबू जैश के साथ मंच पर शिरकत करते दिखाई दिए. यही नहीं, शिवपाल सिंह यादव ने उठकर अबू जैश के हाथों में स्मृति चिन्ह भी दिया.

लखनऊ के सहकारिता भवन में शनिवार को एक सम्मान समारोह अयोजित किया गया था, जिसमें शिवपाल सिंह यादव बतौर चीफ गेस्ट थे. इस दौरान डॉन अबू सलेम का भाई अबू जैश भी इस समारोह में मौजूद था. यही नहीं शिवपाल सिंह यादव ने डॉन के भाई को मोमेंटो और शाल देकर समानित किया.

गौरतलब है कि अबू सलेम के भाई की नजदीकियां शिवपाल सिंह यादव से पहले भी रही हैं. और पूर्व सीएम अखिलेश यादव की इसी बात से नाराजगी के चलते अबू जैश को पार्टी से दूर रखना पड़ा, लेकिन सेकुलर मोर्चा के बनते ही शिवपाल यादव के करीबी रहे अबू जैश ने फिर शिवपाल का दामन थाम लिया है.

पहले भी विवादित लोगों की नजदीकी शिवपाल यादव से दिखती रही है और शिवपाल भी अपने समर्थकों को छुपाते नहीं हैं. बता दें कि अब तक अबू जैश पर कोई भी आपराधिक मामला दर्ज नहीं है. हालांकि, अबू सलेम के फरारी के दिनों में पुलिस पूछताछ के लिए उसे थाने बुलाया जा चुका है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×