scorecardresearch
 

राहुल गांधी को यूपी का आम पसंद नहीं, बीजेपी सांसद रवि किशन का तंज- उत्तर प्रदेश को कांग्रेस नहीं पसंद

राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें यूपी का आम नहीं पसंद है. उन्होंने आंध्र प्रदेश के आम को पसंदीदा बताया. राहुल गांधी से हल्के-फुल्के अंदाज में पूछे गए इस सवाल का वीडियो वायरल हो गया है. बीजेपी सांसद रवि किशन ने राहुल के इस जवाब पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि यूपी को कांग्रेस पसंद नहीं है.

X
राहुल गांधी
राहुल गांधी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राहुल बोले- यूपी नहीं, आंध्र प्रदेश का आम पसंद
  • राहुल ने पत्रकारों के सवाल का दिया जवाब
  • बीजेपी सांसद रवि किशन ने कसा तंज

पेगासस जासूसी मामले में केंद्र सरकार पर हमला बोलने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने हल्के-फुल्के अंदाज में एक सवाल का जवाब दिया. प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए इंतजार कर रहे पत्रकारों ने राहुल गांधी और उनके पास में मौजूद कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल और रणदीप सुरजेवाला से आम (Rahul Gandhi answer on Mango) की पसंद पर सवाल पूछा.

जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें यूपी का आम नहीं पसंद है. उन्होंने आंध्र प्रदेश के आम को पसंदीदा बताया. राहुल गांधी से हल्के-फुल्के अंदाज में पूछे गए इस सवाल का वीडियो वायरल हो गया है. बीजेपी सांसद रवि किशन ने राहुल के इस जवाब पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि यूपी को कांग्रेस पसंद नहीं है.

राहुल ने बताया- कौन सा आम है पसंद
दरअसल, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने पेगासस जासूसी मामले में शुक्रवार सुबह संसद के बाहर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए जब वे केसी वेणुगोपाल और रणदीप सुरजेवाला के साथ आ रहे थे, तब कुछ पत्रकारों ने उनसे आम को लेकर सवाल पूछ लिया, जिसके जवाब में राहुल ने कहा कि मुझे यूपी के आम नहीं पसंद हैं. मुझे आंध्र प्रदेश के आम पसंद हैं. लंगड़ा फिर भी ठीक है, लेकिन दशहरी मेरे लिए काफी मीठा है. 

बीजेपी सांसद ने ट्वीट किया वीडियो
यूपी के गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने आम को लेकर राहुल गांधी और पत्रकारों के बीच हो रही इस बातचीत का वीडियो ट्वीट किया है. उन्होंने वीडियो के साथ ही कांग्रेस पर तंज भी कसा है. रवि किशन ने ट्विटर पर लिखा, ''राहुल जी को उत्तर प्रदेश का आम नहीं पसंद और यूपी को कांग्रेस नहीं पसंद. हिसाब बराबर.'' मालूम हो कि यूपी का अमेठी और रायबरेली गांधी परिवार का गढ़ माना जाता रहा है. राहुल गांधी अमेठी से सांसद रह चुके हैं. हालांकि, पिछले लोकसभा चुनाव में उन्हें बीजेपी की स्मृति ईरानी से हार का सामना करना पड़ा था. राहुल ने केरल के वायनाड से भी चुनाव लड़ा था, जहां से वे बंपर वोटों से जीतकर सांसद बने थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें