scorecardresearch
 

लखनऊ में PM के स्वागत में लगे पोस्टर, मोदी-राजनाथ को बताया Avengers

जिस ऐशबाग की रामलीला को देखने प्रधानंमत्री मोदी मंगलवार को लखनऊ आ रहे है, उसी ऐशबाग के बाहर लगे पोस्टरों में अंग्रेजी में लिखा है कि we welcome the Avengers of Uri at Aishbag Ramleela.

लखनऊ में लगा पोस्टर लखनऊ में लगा पोस्टर

सर्जिकल स्ट्राइक पर अभी सियासी विवाद थमा भी नहीं है कि लखनऊ में लगे पोस्टर फिर से विवादों को बढा सकते हैं. प्रधानमंत्री मोदी के दशहरे के दिन रामलीला में आने की तैयारियों के बीच अब लखनऊ के ऐशबाग में ऐसे दर्जनों पोस्टर ऐसे लगे हैं जो बीजेपी के लिए मुसीबतों का सबब साबित हो सकते हैं.

जिस ऐशबाग की रामलीला को देखने प्रधानंमत्री मोदी मंगलवार को लखनऊ आ रहे है, उसी ऐशबाग के बाहर लगे पोस्टरों में अंग्रेजी में लिखा है कि we welcome the Avengers of Uri at Aishbag Ramleela. इन पोस्टरों में प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री राजनाथा सिंह की तस्वीरें लगी हैं, मजे की बात ये है कि पोस्टर में मोदी की हैट लगी और आंखों पर काला चश्मा लगाए तस्वीर है, जिसमें लिखा है कि हम उरी हमले का बदला लेने वालों स्वागत करते हैं.

मोदी-राजनाथ आएंगे
हालांकि ये पोस्टर बीजेपी की तरफ से आधिकारिक तौर पर नहीं लगाए गए है, क्योंकि इसमें ना तो बीजेपी का नाम है ना ही निशान लेकिन ये साफ है कि ये लोग या तो बीजेपी से जुड़े हैं या फिर किसी के नेता के समर्थक हैं, क्योंकि जिस जगह पर ये पोस्टर लगाए गए है वो ऐशबाग रामलीला मैदान से बिल्कुल सटा हुआ है, जहां मंगलवार को पीएम मोदी और राजनाथ सिंह आ रहे हैं.

चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा तैनात
बीजेपी फिलहाल किसी भी प्रतिक्रिया से बच रही है. पार्टी प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ऐसी किसी पोस्टर की जानकारी से ही इंकार कर रहे हैं. मंगलवार को प्रधानमंत्री इसी रामलीला मैदान में शाम 6 बजे पहुंचेगे जहां वो रामोत्सव देखेगें और फिर रावणवध का मंचन भी देखेंगे. प्रधानमंत्री के आने की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा तैनात है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें