scorecardresearch
 

UP: 20 दिन से बेटे ने मां को कमरे में किया बंद, भूख-प्यास से हो गई मौत!

अपनी मां को कलयुगी बेटा ने कमरे में बंद कर दिया. करीब 20 दिन के बाद पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस ने वृद्ध महिला को घर से निकाल कर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. आज इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

सरकारी आसरा आवासों में रह रही थी महिला सरकारी आसरा आवासों में रह रही थी महिला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मां को कमरे में बंद करके चला गया लड़का
  • 20 दिन तक तड़पती रही महिला, आखिर में मौत

पीलीभीत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. पाल पोस कर बड़ा करने वाली अपनी मां को कलयुगी बेटा ने कमरे में बंद कर दिया. करीब 20 दिन के बाद पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस ने वृद्ध महिला को घर से निकाल कर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. आज इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

दरअसल, बीसलपुर नगर के मोहल्ला दुर्गाप्रसाद में रामलीला मैदान के नजदीक पालिका के सरकारी आसरा आवासों में नगर के मोहल्ला दुबे निवासी स्व0 श्रीकृष्ण की पत्नी लल्ली देवी लगभग एक साल से रह रही थीं. लल्ली देवी को करीब 20 दिन पहले उनके बेटे पंकज ने घर में बंद कर बाहर से ताला डालकर चला गया और वह अभी तक वापस नहीं आया.

इस दौरान वृद्ध मां भूख से तड़पने लगी, जिसके बाद जब उसने खिड़की से उधर से निकलने वाले लोगों से आपबीती बताते हुए खाने की गुहार की तो लोग उसकी खिड़की से बमुश्किल खाना कमरे में डाल देते थे. इससे वह अपना जीवन चला रही थी. इसी दौरान उसकी हालत बिगड़ गई और वह कमरे में असहाय होकर बीमार पड़ गई.

जब लोगों ने वृद्धा को देखा तो कमरे से दुर्गंध आ रही थी, जिसके बाद आवास में रहने वाले अन्य लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने आवास का ताला तुड़वाकर वृद्धा को गंभीर हालत में बाहर निकलवाकर सीएचसी भेजा, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक होने के कारण जिला चिकित्सालय भेजा गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई.

पड़ोसी ने बताया कि पिछले 4 दिन से महिला खिड़की पर नहीं आ रही थी, जिस पर हम लोगों ने देखा तो कमरे और खिड़की से बदबू आने लगी थी. पड़ोसियों ने यह भी बताया कि बेटा अपनी मां को जब कमरे में बंदकर छोड़कर जाता था तो आसपास के लोगों को धमकी देकर जाता था कोई भी मां को कमरे से बाहर नहीं निकालेगा.

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है और अब पूरे मामले की जांच की जा रही है और बेटे की तलाश की जा रही है, महिला भूखी प्यासी थी और बहुत कमजोर थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×