scorecardresearch
 

केंद्र की मोदी और UP की योगी सरकार में जानवरों से सस्ती है इंसानों की जान: मायावती

मायावती ने आरोप लगाया है कि रायबरेली के बिजली घर में जो भयानक विस्फोट हुआ और उसमें जो जान-माल की हानि हुई, वह भी बीजेपी सरकारों की आपराधिक लापरवाही का ही परिणाम था.

यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती

बहुजन समाजवादी पार्टी सुप्रीमो और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने केंद्र की मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा है कि केंद्र की मोदी और उत्तर प्रदेश की योगी सरकारों में इंसानों की जान की कीमत जानवरों से भी सस्ती कर दी गई है.

मायावती का कहना है कि जो मोदी और योगी सरकार की जन विरोधी और गलत कार्य प्रणाली है उसके चलते यह सब हो रहा है. मायावती ने आरोप लगाया है कि रायबरेली के बिजली घर में जो भयानक विस्फोट हुआ और उसमें जो जान-माल की हानि हुई, वह भी बीजेपी सरकारों की आपराधिक लापरवाही का ही परिणाम था.

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने एक बयान में कहा है कि बीजेपी की केंद्र और उत्तर प्रदेश की सरकार जनहित जन कल्याण के मामले में लगातार विफल साबित हो रही है और इनकी आपराधिक लापरवाही के कारण बड़ी-बड़ी जानलेवा दुर्घटनाएं लगातार हो रही हैं. मायावती ने आरोप लगाया कि सरकारी लापरवाही की वजह से देश की संपत्ति, संसाधन की भी भारी क्षति हो रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार पूरी तरीके से बेपरवाह, गैर जिम्मेदार और असंवेदनशील बनी हुई है. इसका ताजा उदाहरण ऊंचाहार बिजली संयंत्र दुर्घटना का मामला है.

मायावती का कहना है कि उत्तर प्रदेश की सरकार तो जनहित और जन कल्याण के मामले में लापरवाह बनी हुई है. अस्पताल में इलाज के अभाव में हजारों लोग रोज अपनी जान गंवा रहे हैं. मायावती का कहना है कि सरकार काम करने की बजाय खाली बयानबाजी कर रही है. बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध नियंत्रण में नहीं है और कानून व्यवस्था की स्थिति लगातार खराब होती जा रही है. सूबे की योगी सरकार रोकने इसे रोकने में पूरी तरह नाकाम साबित हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें