scorecardresearch
 

लखनऊ: आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' का विरोध, मॉल की सुरक्षा में पुलिस फोर्स तैनात

अखिल भारत हिंदू महासभा ने शनिवार को लखनऊ के उमराव मॉल में लाल सिंह चड्ढा फिल्म का विरोध किया. पुलिस ने संगठन के कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है और मॉल की सुरक्षा में पुलिसबल तैनात कर दिया गया है.

X
लाल सिंह चड्ढा फिल्म का विरोध हो रहा है लाल सिंह चड्ढा फिल्म का विरोध हो रहा है

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का देश के कई इलाकों में विरोध हो रहा है. हिंदूवादी संगठन फिल्म का विरोध कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर फिर फिल्म के बायकॉट करने की मांग की जा रही है. इसका असर देखने को भी मिल रहा है. फिल्म की शुरुआत कुछ खास नहीं हुई है. वहीं थिएटर भी खाली पड़े हैं. इस बीच अब लखनऊ के उमराव मॉल में सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है.

दरअसल, शनिवार को अखिल भारत हिंदू महासभा ने लखनऊ के उमराव मॉल में लाल सिंह चड्ढा फिल्म का विरोध किया. जिसके बाद पुलिस ने संगठन के कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है और मॉल की सुरक्षा में पुलिसबल तैनात कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता को हिरासत में लिया है. 

हॉलीवुड फिल्म की रीमेक है 'लाल सिंह चड्ढा'

बता दें कि आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा', हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का रीमेक है. इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर और मोना सिंह ने काम किया है. कमाई की बात करें तो 'लाल सिंह चड्ढा' ने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को 11.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. दूसरे दिन फिल्म को 35 से 40% का ड्रॉप देखने को मिला. इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई लगभग 18 से 18.50 करोड़ रुपये हो गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें