scorecardresearch
 

UP: सास को बेरहमी से पीटते हुए बहू का Video वायरल, पुलिस ने बैठाई जांच

कानपुर में एक बहू के द्वारा अपनी सास को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है. इस मामले में ज्वाइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने कहा कि ये वीडियो मैंने देखा है, जो बहुत गलत है, इसकी जांच मैंने एसीपी मृगांक शेखर को सौंपी है.

X
सास को पीटते हुए बहू का वीडियो वायरल सास को पीटते हुए बहू का वीडियो वायरल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उत्तर प्रदेश के कानपुर का वीडियो वायरल
  • ज्वाइंट कमिश्नर ने ACP को सौंपी जांच

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक बहू के द्वारा अपनी सास को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक चारपाई पर बैठी बुजुर्ग सास को उसकी बहू बेरहमी से पीट रही है. यहां तक बहू, सास के बालों को घसीट-घसीटकर मार रही है. इस वीडिओ के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. 

कानपुर के ज्वाइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने कहा कि ये वीडियो मैंने देखा है, जो बहुत गलत है, इसकी जांच मैंने एसीपी मृगांक शेखर को सौंपी है, जांच के बाद आरोपी बहू पर कार्रवाई की जाएगी. वायरल वीडियो कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र के भाउ खेड़ा इलाके का बताया जा रहा है. फिलहाल बहू की पहचान नहीं हो पाई है.

यहां देखें वायरल वीडियो-

बहू के नाम संपत्ति कर रहा था पिता, बेटे ने कर दी हत्या

इससे पहले अलीगढ़ में बहू के नाम संपत्ति कर रहे पिता की बेटे ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. अलीगढ़ में बेटे ने संपत्ति के लालच में पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. बताया जा रहा था कि रामनिवास ने उसे अपनी संपत्ति से बेदखल कर उसकी पत्नी के नाम उसके हिस्से की संपत्ति की वसीयत करना चाहते थे. जिसकी वजह से पिता और बेटे में विवाद हुआ. 

गांव जखैरा तहसील अतरौली जिला में रहने वाले चंद्रशेखर ऊर्फ पिंटू की उम्र करीब 33 साल है. शराब के नशे में उसका पिता से विवाद हुआ. कहा-सुनी से बात बढ़ गई और उसने अपने पिता रामनिवास (70) को धक्का देकर नीचे गिरा दिया. फिर लात-घूंसों से उन्हें मारने लगा. इस दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई. 

मृतक रामनिवार पूजा पाठ कर अपना घर चलाते थे. रामनिवास ने उसे अपनी संपत्ति से बेदखल कर उसकी पत्नी के नाम उसके हिस्से की संपत्ति की वसीयत करना चाहते थे. जिसकी वजह से पिता और बेटे में विवाद हुआ. चन्द्रशेख ने घूंसे से पिता के चेहरे पर प्रहार किया जिससे उनकी मौत हो गई. वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी जल्द ही पकड़ा जाएगा.   

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें