scorecardresearch
 

विकास दुबे के भतीजे अमर की पत्नी की तबीयत बिगड़ी, शादी के तीसरे दिन ही हुआ था ढेर

बिकरु कांड में शामिल व एनकाउंटर में मारे गए अमर दुबे की पत्नी की तबीयत बिगड़ गई है. उसे बाराबंकी जिला अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के अनुसार कमजोरी के चलते कराया गया भर्ती.

अमर दुबे और विकास दुबे. (फाइल फोटो) अमर दुबे और विकास दुबे. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शादी के तीसरे दिन ही एनकाउंटर में मारा गया था अमर
  • पुलिस ने पत्नी को भी बनाया था आरोपी
  • सीने में दर्द की शिकायत के बाद अमर की पत्नी अस्पताल में भर्ती

बिकरू कांड में शामिल और बाद में एनकाउंटर में मारे गए अमर दुबे की पत्नी की तबीयत बिगड़ गई है. उसे बाराबंकी जिला अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के अनुसार कमजोरी के चलते उनकी तबीयत बिगड़ी है. बताया जा रहा है कि अमर की पत्नी के सीने में दर्द की शिकायत है. 

अमर दुबे की पत्नी बाराबंकी के बाल संरक्षण गृह में बंद हैं. पुलिस ने अमर की शादी के 5वें दिन बिकरू कांड में उसकी पत्नी को भी आरोपी बनाया था.

बिकरू गांव उस वक्त चर्चा में आया था जब कुख्यात अपराधी विकास दुबे ने 2 जुलाई 2020 की रात अपने गुर्गों के साथ मिलकर आठ पुलिस कर्मियों की हत्या कर दी थी. इसके बाद यूपी एसटीएफ ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर विकास दुबे समेत 6 बदमाशों को एनकांउटर में ढेर कर दिया था. 

कौन था अमर दुबे

गौरतलब है कि अमर दुबे, गैंगस्टर विकास दुबे का सहयोगी था. पुलिस ने उसे हमीरपुर जिले में एनकाउंटर में मार गिराया था. अमर को विकास दुबे का राइट हैंड माना जाता था.

अमर दुबे की शादी उसके एनकाउंटर से तीन दिन पहले 29 जून को ही हुई थी. अमर की शादी को अभी तीन दिन ही बीते थे कि पुलिस ने उसे एनकाउंटर में मार गिराया था. बिकरू कांड के बाद अमर दुबे की पत्नी खुशी भागकर अपने मायके चली गई थी. पुलिस ने उस पर भी इस जघन्य कांड में संलिप्तता का आरोप लगा मामला दर्ज किया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें