scorecardresearch
 

दयाशंकर सिंह ने फिर की मायावती पर अभद्र टिप्पणी, बताया 'कुत्ते जैसी', बाद में पलटे

रविवार को दयाशंकर सिंह ने फिर वही हरकत दोहरा दी. उत्तर प्रदेश में मैनपुरी की एक सभा में शिरकत करने पहुंचे दयाशंकर सिंह ने आज मायावती की तुलना कुत्ते से कर दी.

दयाशंकर सिंह दयाशंकर सिंह

कहते हैं बुरी आदतें आसानी से पीछा नहीं छोड़तीं. अपनी बदजुबानी की वजह से बीजेपी के पूर्व नेता दयाशंकर सिंह और उनके परिवार ने क्या कुछ नहीं झेला. मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने की वजह से कुछ दिन पहले उपाध्यक्ष बनाए गए दयाशंकर सिंह पार्टी से निकाले गए. मुकदमा दर्ज होने के बाद बिहार से यूपी और झारखंड तक पुलिस से बचने के लिए फरारी काटते रहे और फिर गिरफ्तार होकर जेल की हवा भी खाई. यही नहीं दयाशंकर सिंह की बदजुबानी का खामियाजा उनके परिवार ने भी भुगता और उन्हें बीएसपी के कार्यकर्ताओं से गाली गलौज भी सुननी पड़ी.

लेकिन रविवार को दयाशंकर सिंह ने फिर वही हरकत दोहरा दी. उत्तर प्रदेश में मैनपुरी की एक सभा में शिरकत करने पहुंचे दयाशंकर सिंह ने आज मायावती की तुलना कुत्ते से कर दी. दयाशंकर सिंह ने कहा कि मायावती एक धोखेबाज और डरपोक महिला हैं कभी सही काम नहीं करतीं. वो उस कुत्ते की तरह हैं जो मोहल्ले से निकलकर आपकी गाड़ी के पीछे भागता है और जब आप ब्रेक लगा देते हैं तो कुत्ता भी वहीं रुक जाएगा.

बाद में जब मीडिया के लोगों ने पूछा तो दयाशंकर सिंह अपने बयान से पलटने लगे और कहा कि मैं तो सिर्फ एक उदाहरण दे रहा था. उन्होंने यह भी कहा की मायावती ने तो बाकायदा पोस्टर बैनर छपवा कर मुझे कुत्ता कहा. दयाशंकर सिंह फिलहाल बेल पर बाहर हैं लेकिन देखना है कि उनकी ये ताजी बदजुबानी क्या गुल खिलाती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें