scorecardresearch
 

दयाशंकर की वापसी पर विचार करे BJP: स्वामी प्रसाद मौर्य

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि पार्टी ने नैतिकता के आधार पर दयाशंकर सिंह को हटाया था, लेकिन अब पार्टी को उनकी वापसी पर विचार कर लेना चाहिए.

स्वामी प्रसाद मौर्य स्वामी प्रसाद मौर्य

बीजेपी का दामन थामने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीजेपी से निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जब कानून आगे आ जाता है, तो पार्टी पीछे हो जाती है. इसलिए पार्टी ने उन्हें नैतिकता के आधार पर हटाया था. उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि पार्टी को अब उनकी वापसी पर विचार करना चाहिए.

नैतिकता के आधार पर दयाशंकर को हटाया
जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य यूपी के मिर्जापुर जिले में मौर्य समाज के एक सम्मेलन में गए थे. इस दौरान मौर्य मीडिया से मुखातिब हुए और कहा कि पार्टी ने नैतिकता के आधार पर दयाशंकर सिंह को हटाया था, लेकिन अब पार्टी को उनकी वापसी पर विचार कर लेना चाहिए.

बीजेपी ने दयाशंकर सिंह से किया किनारा
गौरतलब है कि मायावती के खिलाफ अभद्र भाषा के इस्तेमाल के बाद हुए विवाद के चलते पार्टी ने दयाशंकर सिंह से किनारा कर लिया है. उसके बाद बीएसपी के प्रदर्शन के दौरान नसीमुद्दीन और अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा दयाशंकर की बहन और बेटी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के खिलाफ बीजेपी ने भी जबरदस्त प्रदर्शन किया और तब से लगातार नसीमुद्दीन के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की जा रही है.

अखिलेश को बताया कमजोर सीएम
इस दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने सीएम अखिलेश यादव को सबसे कमजोर मुख्यमंत्री बताया. गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनाव 2017 आते-आते सियासी हलचलें तेज हो गई हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें