scorecardresearch
 

UP: ढाबा चलाने वाली महिला से अधेड़ ने की छेड़छाड़, कुत्ते ने दी ऐसी सजा कि मांगी माफी

उत्तर प्रदेश के शामली में एक अधेड़ ने ढाबा चलाने वाली महिला से छेड़छाड़ कर दी. उससे बचन के लिए महिला ने अपना पालतू कुत्ता उस पर छोड़द दिया. फिर क्या था महिला के पालतू कुत्ते ने आरोपी पर हमला करके उसे लहूलुहान कर दिया. इसके बाद आरोपी ने महिला के पैरों में गिरकर माफी मांगी, तब कहीं उसकी जान बची.

X
यह सांकेतिक तस्वीर है यह सांकेतिक तस्वीर है

कुत्ते को इंसानों का सबसे वफादार दोस्त माना जाता है. इसकी एक बानगी उत्तर प्रदेश के शामली में देखने को मिली. यहां महिला से छेड़छाड़ करने वाले को कुत्ते ने सबक सिखा दिया. पालतू कुत्ते ने आरोपी पर हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मामला शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र के मेरठ करनाल हाइवे का है. यहां ढाबा चलाने वाली महिला से एक अधेड़ शख्स ने छेड़खानी शुरू कर दी. इसके बाद महिला ने आरोपी शख्स से बचने के लिए उस पर अपना पालतू कुत्ता छोड़ दिया. 

कुत्ते ने अपना फर्ज निभाते हुए न सिर्फ मालकिन को उस आरोपी से बचाया बल्कि उस पर हमला कर घायल भी कर दिया. वीडियो में एक पालतू कुत्ता, महिला और कुछ लोग दिखाई दे रहे हैं.

कुत्ता

वीडियो में एक अधेड़ लहूलुहान हालत में दिख रहा है, जिसे कुत्ते ने घायल किया है. अब उस अधेड़ और पीड़ित महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में कुत्ते के हमले के बाद आरोपी महिला का पैर पकड़ कर माफी मांगते हुए भी नजर आ रहा है. लोग कुत्ते की तारीफ भी कर रहे हैं.

लखनऊ में कुत्ते ने ली थी महिला की जान

एक तरफ जहां शामली में कुत्ते ने अपनी मालकिन की जान बचाई है. वहीं, कुछ दिनों पहले राजधानी लखनऊ में पिटबुल कुत्ते ने हमला कर अपनी ही मालकिन की जान ले ली थी. वह घटना लखनऊ के कैसरबाग थाना क्षेत्र में हुई थी.

पालतू पिटबुल कुत्ते ने 80 साल की एक महिला को नोच खाया, जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई थी. इस घटना को लेकर कैसरबाग थाना अध्यक्ष ने बताया था कि 80 वर्षीय रिटायर्ड टीचर पर उसके पिटबुल कुत्ते ने हमला कर दिया था. 

कुत्ते ने इस तरह काटा था कि महिला का मांस तक अलग हो गया था. उस दौरान महिला घर में अकेली थी. उनका जिम ट्रेनर बेटा जिम गया हुआ था. महिला के पति की पहले ही मौत हो चुकी थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें